शर्मा प्रोडक्‍शन हाऊस ने गढ़वाली हास्य गीत ” टट्‍टी कू डब्बा” को बाजार में उतारा

देहरादून। फिल्म यात्रा एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति गढ़वाली हास्य गीत ‘टट्टी कु डब्बाÓ का विमोचन प्रेमनगर स्थित शर्मा प्रोडक्शन हाऊस में किया गया। गीत को मालदेवता की सुन्दर वादियों में फिल्माया गया है। प्रेमनगर स्थित शर्मा प्रोडक्शन हाऊस में शनिवार को गढ़वाली हास्य गीत टट्टी का डब्बा का विमोचन मुख्य अतिथि नीरज ढौंडियाल, बसंत पंत, निर्देशक निर्माता शिव कुमार व उनकी टीम द्वारा किया गया।

मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे नीरज ढौंडियाल ने फिल्म यात्रा एंटरटेनमेंट की पूरी टीम को शुभकामनायें व बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। निर्देशक व निर्माता शिवकुमार से जब पूछा गया कि ये विडियों किस बात से प्रेरित होकर बनाया गया है, तो उन्होंने कहा कि पहाड़ों में कई जगह एक आम आदमी जब शौच के लिये जाता है तो कई बार देखा गया कि डब्बा जिसमें पानी ले जाया करते है,

वो टट्टी का डब्बा नहीं मिलता है। ऐसे हि इस विडियों में जब डब्बा एक बूढ़े व्यक्ति को नहीं मिलता तो वह काफी परेशान होकर परिवार के कई लोगों से डब्बे के बारे में पूछता है जो कि एक हास्य पर आधारित है और काफी हंसी का पात्र भी बनता है। उन्होंने ने बताया कि फिल्म यात्रा एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल द्वारा विडियों लांन्च किया गया है। उन्होंने कहा कि हमारा मकसद लोगों को हंसाना है न कि किसी के दिल को ठेस पहुंचाना है, यह विचार कर ही इस विडियों को बनाया गया है। शिवकुमार ने बताया कि विडियों को मालदेवता के थानौ क्षेत्र की खुबसूरत वादियों में फिल्माया गया। वीडियो में संगीत व गीत के बोल जसपाल राणा ने दिया है।

गायक जसपाल राणा ने कहा कि हमारे कलाकारों ने विडियों में काफी मेहनत की है।  राणा ने कहा कि हमें उम्मीद है कि उत्तराखण्डवासियों को यह गीत काफी पसंद आयेंगा।

विमोचन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप नीरज ढोडियाल, बंसत पंत, निर्देशक व निर्माता शिवकुमार, गायक जसपाल राणा, कैमरा डायरेक्शन, पोस्ट प्रोडक्शन व विडियों ऐडिटिंग नवीन शर्मा द्वारा की गयी। मुख्य कलाकारों में अजय सोलंकी, पूजा सेमवाल, राजेश शर्मा, चन्दर सागर, यंस नेगी, सुरेन्द्र, सलैन्दर पटवाल, किर्ति खर्त्री, विरेन्द्र तैलवाल, प्रवीन पाण्डे, लियाकत अली, फरमान आदि उपस्थित थे।