‘कबीर सिंह’ की सक्सेस से सातवें आसमान पर पहुंची कियारा, पैरेंट्स संग केक काटकर मनाया जश्न

47

मुंबई
बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ‘कबीर सिंह’ की सक्सेस के बाद सातवें आसमान पर हैं। फिल्म ने शुरुआती 6 दिनों में ही 120.81 करोड़ की कमाई कर ली है और यह फिल्म 2019 की दूसरी सबसे बंपर कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म की सफलता से लीड एक्टर्स की खुशी का ठिकाना नहीं है।

बेटे के साथ खड़ी हुईं नीलिमा अजीम
वहीं, इस मामले में अब शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम का बयान समाने आया है. उन्होंने अपने बेटे की तारीफ की है. नीलिमा ने शाहिद का पक्ष लेते हुए मीड डे को बताया कि ऐसे परफॉर्मेंस के लिए हॉलीवुड में कलाकारों को ऑस्कर मिलता है. उन्होंने कहा, “कलाकारों को इस बात की स्वतंत्रता है कि वे नैतिक रूप से खराब किरदार निभाएं, क्योंकि इनमें उन्हें परफॉर्म करने का बहुत मौका होता है. कल अगर आप एक साइको किलर का किरदार निभाते हैं और जो दर्शक उसे देखते हैं, तो क्या वो भी सीरियल किलर बन जाएंगे? दिलीप कुमार और राजेश खन्ना जैसे कलाकारों ने ग्रे किरदार निभाए हैं, जो लोग विरोध कर रहे हैं क्या वो यह सुझा रहे हैं कि ग्रे किरदार ही गढ़ने बंद कर देने चाहिए? ‘कबीर सिंह’ अपने व्यवहार के कारण ही परेशानियों का सामना करता है और फिल्म उसे ग्लोरिफाई नहीं करती है. दर्शकों को फिल्म देखकर सीखना चाहिए कि उन्हें कबीर सिंह नहीं बनना है.”

इसी खुशी को कियारा ने पैरेंट्स संग केक काटकर सेलिब्रेट किया। कियारा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। कियारा ने फिल्म का पोस्टर छपा केक काटा। इस दौरान वो अपनी मां के साथ पोज दे रही हैं। उनके पिता शैम्पेेन की बोतल खोलते हुए देखे जा सकते हैं।

इन तस्वीरों में कियारा की खुशी देखते ही बन रही है। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट टॉप के साथ सिल्वर कलर की स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ लाइट मेकअप और खुले बाल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्म की बात करें तो कबीर सिंह में कियारा के ऑपोजिट शाहिद कपूर नजर आए। फिल्म में एक्ट्रेस की सादगी ने दर्शकों को खूब पसंद किया। कियारा ने फॆिल्म में प्रीति नाम की एक स्टूडेंट का किरदार अदा किया है। ‘कबीर सिंह’ तेलूगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की ऑफिशियल रीमेक है।