गंगा सभा डॉटकॉम पर करे मां गंगा की आरती के दर्शन

हरिद्वार अप्रैल 13 (कुल भूषण शर्मा) कोरोना संक्रमण के चलते प्रदेश में लागू लाक डाउन के कारण विश्व प्रसिद्व तीर्थ स्थली हरकी पौडी पर होने वाली गंगा आरती इन दिनो ‘ाासन द्वारा लागू लाक डाउन के आदेशो का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंस बनाकर गंगा सभा के पुजारीयो द्वारा की जा रही है।
गंगा आरती के समय गंगा सभा के नियत पुजारी आपस में उचित दूरी बनाकर मां गंगा की आरती कर रहे है। सामान्य दिनो में गंगा आरती के समय हरकी पौडी पर बडी संख्या में देश भर से आये श्रृद्वालु एकत्रित हो गंगा आरती का पुण्य अर्जित करते है। गंगा सभा द्वारा ‘ाासन द्वारा जारी निर्देशो का पूर्ण रूपसे पालन किया जा रहा है।गंगा सभा के अध्यक्ष
प्रदीप झा ने देशवासियो को बैसाखी पर्व की ‘ाुभकामनाएं देते हुए कहा की सभी देशवासी इन दिनों गंगा सभा डोट काम पर मां गंगाजी की आरती के लाइव दर्शन कर सकते है उन्होने कहा की मां गंगा जी की अनुकम्पा से जल्द ही भारत सहित समूचा विश्व कोरोना संक्रमण से मुक्त होगा। उन्होने देश की जनता से सरकार द्वारा लागू नियमो का पालन करने की अपील करते हुए कहा की सभी देशवासियो को सरकार के निर्देशो का पालन कर इस महामारी को हराने में अपना सहयोग करना चाहिए।।