शर्मनाकः बाजपुर में स्कूल मालिक ने मासूम छात्रा के साथ दुराचार

23

बाजपुर। दोराहा चौकी क्षेत्र में एक निजी स्कूल के मालिक ने अपने ही स्कूल की एक दिव्यांग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने नाबालिग छात्रा को बंधक बनाकर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना चार दिन पुरानी है। दोराहा चौकी क्षेत्र में 15 वर्षीय दिव्यांग किशोरी गांव के ही एक निजी स्कूल में पढ़ती है।

किशोरी के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि दो अक्तूबर को गांधी जयंती के दिन आरोपी ने नाबालिग को स्कूल परिसर में ही बने अपने घर पर बुलाया था। आरोपी ने वहां दिव्यांग छात्रा को बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।
आरोप है कि स्कूल मालिक ने छात्रा को करीब चार घंटे तक बंधक बनाए रखा। इस दौरान वह घटना के बारे में किसी को भी बताने पर उसे जान से मारने के लिए धमकाता रहा। उस दिन घर लौटने के बाद से छात्रा गुमसुम थी। काफी कुरेदने के बाद रविवार को उसने परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी।

इसके बाद परिजन बेटी को लेकर कोतवाली पहुंचे और मामला दर्ज कराया। कोतवाल एनबी भट्ट का कहना है कि स्कूल के मालिक के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो ऐक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी के बयान दर्ज करने के बाद मेडिकल कराया जा रहा है।