20 हजार रुपये से कम होगी Samsung Galaxy M32 की कीमत, इसी महीने लॉन्च होगा फोन

Samsung इस महीने गैलेक्सी M सीरीज के अपने नए स्मार्टफोन Galaxy M32 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आईएएनएस की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह फोन इसी महीने लॉन्च होगा। फोन की कीमत के बारे में रिपोर्ट में कहा गया है कि यह 15 से 20 हजार रुपये के बीच के प्राइसटैग के साथ आएगा। रिपोर्ट में बताई गई गैलेक्सी M32 की कीमत सही हो सकती है क्योंकि 21,999 रुपये की कीमत से गैलेक्सी M42 की शुरुआत हो जाती है। गैलेक्सी M32 मार्केट में पिछले साल फरवरी में लॉन्च हुए गैलेक्सी M31 के सक्सेसर के तौर पर एंट्री कर सकता है।

गैलेक्सी M32 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
हाल मे 91 मोबाइल्स और टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने सैमसंग गैलेक्सी M32 के स्पेसिफिकेशन्स को शेयर किया था। टिप्स्टर के मुताबिक गैलेक्सी M32 में कंपनी 6.4 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह फोन दो वेरियंट- 4जीबी रैम+64जीबी इंटरनल स्टोरेज और 6जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज में आएगा।

1टीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट वाले इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट दिया गया है। फोन में यह प्रोसेसर ऑफर किए जाने का मतलब है कि फोन में 5G कनेक्टिविटी नहीं मिलेगी।

फोन के रियर में कंपनी क्वॉड कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल लेंस, एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल सकता है। वहीं, फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी मिलेगी। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी या 25 की इस बारे अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। ईशान अग्रवाल ने बताया कि सैमसंग गैलेक्सी M32 स्मार्टफोन ब्लैक और ब्लू कलर वेरियंट में लॉन्च किया जाएगा।