धान के खेत से सलमान ने शेयर की फोटो, लगाया ‘जय जवान जय किसान’ का नारा

लॉकडाउन के समय से पनवेल स्थ‍ित अपने फार्महाउस में सलमान खान खूब एंजॉय कर रहे हैं. कभी फार्महाउस के आस-पास घूमते हुए तो कभी वहां की खूबसूरती का लुत्फ उठाते हुए सलमान और उनके साथ ठहरे बाकी सेलेब्स फार्महाउस से फोटोज शेयर करते रहते हैं. लेक‍िन इस बार सलमान ने एक धान के खेत से अपनी शानदार फोटो साझा की है.

सलमान खान की यह तस्वीर फैंस के बीच काफी वायरल हो रही है. इसमें एक्टर धान के खेत के बीच धान की बालियों को हाथ में लिए नजर आ रहे हैं. खेत के बीचों-बीच हाफ पैंट, ग्रे टी शर्ट और कैप लगाए सलमान मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. वहीं उनके बैकग्राउंड में खेत की हर‍ियाली तस्वीर में चार चांद लगा रही है. फोटो में सलमान काले बादलों से घ‍िरे मौसम का लुत्फ उठाते साफ देखे जा सकते हैं.

 

एक्टर ने दिया लाल बहादुर शास्त्री का यह नारा

एक्टर की यह तस्वीर किसी फोटोशूट से कम नहीं लग रही है. सलमान ने कैप्शन में लिखा- ‘दाने दाने पे लिखा होता है खाने वाले का नाम. जय जवान, जय किसान’. उनकी यह देसी अंदाज वाली फोटो फैंस का दिल जीत रही है. बता दें सलमान इस वक्त अपने फार्महाउस में ही हैं. वे लॉकडाउन से पहले ही अपने फार्महाउस में चले गए थे. उनके साथ वहां जैकलीन फर्नांड‍िस, यूलिया वंतूर और कुछ और भी सेलब्स ठहरे थे.सलमान ने फार्महाउस में रहते हुए ही अपने वीड‍ियोज भी शूट किए थे. जैकलीन संग उनका एक वीड‍ियो लॉकडाउन के वक्त ही रिलीज किया गया था. इसे फैंस ने काफी सराहा था. उसके बाद सलमान ने ईद पर एक सोलो सॉन्ग भी रिलीज किया था जिसमें उन्होंने हिंदू-मुस्ल‍िम भाई-भाई की बात कही थी. ((साभार आज तक)