कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल की फिल्म के फर्स्ट लुक से इंप्रेस हुए सलमान, कही यह बात

सलमान खान को बॉलीवुड में नए कलाकारों की मदद करने के लिए जाना जाता है. अब सलमान ने कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ को अपना आशीर्वाद दे दिया है.

इसाबेल ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ के साथ डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म का पहला लुक जारी हुआ है. फिल्म के पहले पोस्टर में इसाबेल और एक्टर पुलकित सम्राट नजर आ रहे हैं.

सलमान खान ने इस पहले पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘अरे वाह पुलकु और इसा… आप दोनों सुस्वागतम खुशामदीद मूवी में एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं. बधाई और ऑल द बेस्ट. भगवान का आशीर्वाद बना रहे.’ सलमान की इस पोस्ट के लिए इसाबेल ने उन्हें थैंक्स बोला है.

 

इसाबेल ने फिल्म के अपने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा, ”नमस्कार- आदाब अब होगी जल्दी आपसे मुलाकात! आप लोगों के साथ #SuswagatamKhushaamadeed का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए खुशी हो रही है. बता दें सलमान ने इसाबेल की बहन कैटरीन के करियर में भी उनकी काफी मदद की थी.

https://www.instagram.com/p/CKTr4ZelAkS/?utm_source=ig_web_copy_link

 

‘सुस्वागतम खुशामदीद’ यह फिल्म सामाजिक समरसता के संदेश पर आधारित है. फिल्म में पुलकित सम्राट दिल्ली के लड़के अमन की भूमिका निभाएंगे। वहीं, इसाबेल कैफ आगरा के शहर में रहने वाले नूर की भूमिका निभाती दिखाई देंगी. पुलिकत का इसाबेल कैफ के बारे में कहना है, “इसाबेल सेट पर अपने साथ नई ऊर्जा लेकर आई हैं. वह बेहद मेहनती हैं और सेट पर सभी को अपने काम से प्रभावित किया है.”