ऐतिहासिक होगी हरिद्वार की सदभावना रैली: डा0 पालीवाल

हरिद्वार अगस्त 17 (कुल भूषण शर्मा) 19 अगस्त को नगर में आयोजित होने वाली कंागं्रेस पार्टी द्वारा आयोजित सदभावना रैली ऐतिहासिक होने जा रही है इस रैली को सफल बनाने के लिए जनपद कादौरा कर चुके पूर्व राज्यमंत्री डा0 संजय पालीवाल का कहना है कि इस रैली मे जनपद के सुदूर ग्रामीण क्षेत्रो व जनपद के समस्त नगर क्षेत्रो से कडी संख्या में काग्रेस जन जुटेगें। सदभावना रैली को लेकर पार्टीजनो में खासा उत्साह देखने को मिल रहाहै।

रैली के बारे में जानकारी देते हुए डा0 पालीवाल ने कहा की वर्तमान समय में भाजपा सरकार की नीतियो के चलते देश में चारो तरफ हताशा का महौल है। ऐसे में देश को एक नई दिशा व दशा देने तथा राष्ट्र की एकता के लिए सदभावना रैली का आयोजन किया गया है।

19 अगस्त को देवपुरा चौक से शुरू होने वाली इस रैली में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह प्रदेश प्रभारी ए0एन0 सिंह नेता प्रतिपक्ष श्रीमती इन्दिरा हिदेश पूव। मुख्यमंत्री हरीश रावत सहित प्रदेश के कई बडे नेता प्रतिभाग करेगें। देवपुरा चौक से शुरूहोकर रैली नगर के विभिन्न मार्गो से होते हुए जयराम आश्रम पहुच कर समाप्त होगी।

केन्द व प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए डा0 पालीवाल ने कहा की आज भाजपा अपने हीतो की रक्षा के लिए देश की जनता को गुमराह कर देश के वास्तिवक मुददो से उसका ध्यान भटकाने का काम कर रही है। आज देश में आपसी भाई चारे को बाटने का काम किया जा रहा है। बेरोजगारी तेजी से बढ रही है। सरकार विभिन्न सरकारी उपक्रमो का तेजी से निजी करण करने की ओर अग्रसर है। जो केन्द्र की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियो को स्पष्ट करता है।

भाजपा अपने राजनैतिकहीतो के लिए देश की जनता को आपस में बाटने का काम कर रही है। उसकी इन नितियो के विरोध में काग्रेस ने सदभावना रैली का आयोजन कर देश की जनता को एक सूत्र. में बाधने की दिशा में पहल कर देवभूमि हरिद्वार से एक संदेश देने का काम किया है।