रेनो ने एक बार फिर से किया अपने ग्राहकों का स्वागत: कार्यालय के साथ-साथ चुनिंदा डीलरशिप और सर्विस सेंटर में काम-काज की शुरुआत

ग्राहकों से संपर्क के सभी स्थानों पर सुरक्षा और स्वच्छता के सख़्त उपायों को सुनिश्चित किया गया है

देहरादून,  रेनो ने आज अपने कार्यालय के साथ-साथ चुनिंदा डीलरशिप और सर्विस सेंटर में काम-काज की शुरुआत की है, साथ ही ग्राहकों से संपर्क के सभी स्थानों पर उनका स्वागत करने के लिए सुरक्षा एवं स्वच्छता से जुड़े कई उपायों को लागू किया है। सुरक्षा के नए प्रोटोकॉल के अनुरूप, रेनो ने 194 से ज्यादा शोरूम एवं वर्कशॉप खोल दिए हैं, तथा स्थानीय अधिकारियों से अनुमति मिलने के बाद शेष टचप्वाइंट को भी चरणबद्ध तरीके से खोला जाएगा। रेनो डीलरशिप ने अपने केंद्रों तथा टेस्ट ड्राइव वाली कारों की साफ़-सफ़ाई एवं उन्हें सैनिटाइज करने के लिए विशेष इंतज़ाम किए हैं। ‘वेलकम बैक’ पहल के एक हिस्से के रूप में, रेनो ने अपने ‘कस्टमर फर्स्ट’ पहल को अमल में लाने तथा इस दिशा में किए जा रहे प्रयासों की निगरानी के लिए कई प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू किए हैं, साथ ही विभिन्न प्रोटोकॉल और प्रक्रियाओं को लागू किया है।

इस अवसर पर श्री वेंकटराम मामिलपल्ले, कंट्री सीईओ एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, रेनो इंडिया ऑपरेशंस, ने कहा, “वैश्विक स्तर पर, रेनो ने एक-एक करके अलग-अलग देशों में अपने कारोबार के संचालन की दोबारा शुरुआत की है। भारत में हमने चरणबद्ध तरीके से अपने कारोबार का संचालन शुरू किया है। इस देश के प्रति हमारी प्रतिबद्धता दीर्घकालिक है और रेनो ग्रुप के रणनीतिक संचालन में भारत की बेहद अहम भूमिका है। ग्राहकों की सुरक्षा एवं संतुष्टि ही हमारा सबसे बड़ा लक्ष्य है ग्राहकों से संपर्क के सभी स्थानों पर सुरक्षा एवं स्वच्छता के सख़्त उपायों को लागू किया है। इसके साथ-साथ, रेनो के सभी कर्मचारियों, डीलरों एवं अन्य हितधारकों, उनके परिवारों और बड़े पैमाने पर पूरे समुदाय का स्वास्थ्य, सुरक्षा और उनकी भलाई बेहद महत्वपूर्ण है, लिहाजा हमने इन सभी मोर्चों पर भी आवश्यक कदम उठाए हैं।”

इन कठिन परिस्थितियों में ग्राहकों की मदद के लिए, रेनो ने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए कई ऑफ़र के शुभारंभ की घोषणा की है। रेनो ने ‘अभी खरीदें बाद में भुगतान करें’ योजना शुरू की है, जिसका लाभ उठाकर ग्राहक मई के महीने में रेनो की कोई भी कार खरीद सकते हैं और खरीदारी के 3 महीने बाद अपनी ईएमआई के भुगतान की शुरुआत कर सकते हैं। डीलरशिप के अलावा, रेनो इंडिया की वेबसाइट या ‘माय रेनो ऐप’ पर भी इस ऑफ़र का लाभ उठाया जा सकता है।