Reliance Jio ने Free कॉलिंग खत्म करने के बाद यूजर्स को एक और झटका, इस प्लान की वैलिडिटी की कम

103

नई दिल्ली। रिलायंस जियो यूजर्स के लिए बड़ी खबर है। जियो यूजर्स की फ्री कॉलिंग खत्म करने के बाद कंपनी ने अपने यूजर्स को एक और झटका दिया है। जियो ने अपने प्रीपेड प्लान में बड़ा बदलाव किया है। ऐसा इस प्लान में नॉन जियो कॉलिंग मिनट जोड़ने के लिए किया गया है। कंपनी ने प्लान की वैध ता को घटा दिया है। जियो ने 149 रुपए वाले प्लान में बदलाव करते हुए प्लान की वैधता को 28 दिनों से घटाकर 24 दिनों के लिए कर दी है।

रिलायंस जियो यूजर्स के लिए ये खबर किसी झटके से कम नहीं है। कंपनी ने अपने पॉपुलर प्लान में बड़ा बदलाव किया है। कंपनी ने प्लान में बदलाव करते हुए उनकी वैधता में बदलाव किया है। इस प्लान के तहत अब यूजर्स को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 300 मिनट मिलेंगे। प्लान में बदलाव करते हुए कंपनी ने इस प्लान में जियो से जियो अनलिमिटेड कॉलिंग, दूसरे नेटवर्क के लिए 300 मिनट, 100 एसएमएस और प्रतिदिन 1.5 जीबी 4जी डाटा का ऑफर दिया है। कंपनी ने इस प्लान की वैधता में बदलाव कर इसे 24 दिनों के लिए कर दी है।

जियो ने आईयूसी चार्ज लगाने के बाद एक बार फिर से उपभोक्ताओं को बड़ा झटका दिया था। कंपनी ने 19 और 52 रुपये वाले रिचार्ज पैक बंद कर दिए। वहीं कंपनी ने 222 रुपए, 333 रुपए और 444 रुपए वाले तीन नए प्लान पेश किए। आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में अपनी Free कॉलिंग की सुविधा खत्म कर दी। जियो ने दूसरे नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा को खत्म कर दिया।