मसूरी विस क्षेत्र के विकास कार्यो का लोकार्पण : जोशी

30

देहरादून । नव वर्ष के आगाज पर मसूरी विधायक गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न विकास कार्यो का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। इस अवसर पर उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार करते हुए प्रदेश के चहुमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध है। विधायक जोशी द्वारा 50 लाख के विकास कार्यो का लोकार्पण एवं 52 लाख के विकास कार्यो का शिलान्यास किया गया।

देहरादून के वार्ड 05 धोरणखास स्थित सौंधोवाली में विकास कार्यो के लोकार्पण एवं शिलान्यास समारोह में मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि मसूरी विधानसभा क्षेत्र को विकास की दृष्टि से प्रथम स्थान पर लाना उनकी हमेशा से ही प्राथमिकता रही है। उनके द्वारा सड़क से लेकर सदन तक जनता की आवाज को पहुॅचाने का काम करते हुए विकास कार्यो को प्राथमिकता दी गयी है।

विधायक गणेश जोशी ने सभी क्षेत्रवासियो को नववर्ष की शुभकामनाऐं दी। उन्होनें कहा कि इस वार्ड की जनता का मेरे से विशेष लगाव रहता है। उन्होनें कहा कि भाजपा की केन्द्र एवं राज्य की सरकार लगातार जनहित के कार्य कर रही है। आयुष्मान योजना के माध्यम से प्रदेश भर के 22 लाख परिवारों को इस योजना का लाभ मिल रहा है। उन्होनें मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का आभार प्रकट किया। उन्होनें कहा कि आजकल देखने को मिल रहा है कि कई चोरों को चैकीदार का डर सता रहा है।

लोकार्पण में वार्ड 02 धोरणखास में धोरण मुख्य मार्ग से निरंजन डोभाल के घर तक सीसी निर्माण (5.28 लाख), राजेश्वर नगर अपर में मुख्य मार्ग से गजेन्द्र नेगी के घर तक सीसी निर्माण (5.79 लाख), गबर सिंह बस्ती में आन्तरिक सीसी सड़कों का निर्माण (5.11 लाख), कैनाल रोड़ जाखन में मुख्य मार्ग से बहुगुणा जी के घर तक सीसी निर्माण (4.43 लाख), अमन विहार में सजवाण जी के घर से लाइरेन्स के घर तक सीसी निर्माण (7.37 लाख), राजपुर में उत्तरांचल आर्युवेदिक काॅलेज से अग्रवाल जी के घर तक सीसी निर्माण (9.05 लाख), अपर चिड़ोवाली में डिमरी जी के घर के पास सीसी निर्माण (3.81 लाख), अमर विहार के अशोकपुरम में आन्तरिक सीसी निर्माण (5.56 लाख) तथा शिलान्यास में अमन विहार में नवानी जी के घर से राकेश उनयिाल के घर तक सीसी निर्माण (6.45 लाख), सौंधोवाली में अशोक थपलियाल के घर से जयवीर रावत के घर तक सीसी निर्माण (4.85 लाख), राजेश्वर नगर फेज-1 मे विजेन्द्र चैहान के घर से एसएस भाटिया के घर तक सीसी निर्माण (5.51 लाख), राजेश्वर नगर में सत्यप्रकाश ध्यानी के घर से हीरा सिंह ठाकुर के घर तक सीसी निर्माण (8.98 लाख), चीड़ोवाली में धीरेन्द्र पुण्डीर एवं राजेश रावत के घर के पास सीसी निर्माण (12.16 लाख), चिड़वोली में आन्तरिक सड़कों का निर्माण (8.00 लाख), अमर विहार में आन्तरिक सीसी सड़कों का निर्माण (3.00 लाख) है।

कार्यक्रम में भाजपा के मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, महामंत्री सुरेन्द्र राणा, पार्षद चुन्नी लाल, कांता प्रसाद बड़थ्वाल, पूर्व पार्षद मंजीत रावत, भूपेन्द्र सौलंकी, निरंजन डोभाल, वार्ड अध्यक्ष अरविन्द डोभाल, युवा मोर्चा अध्यक्ष समीर डोभाल, मंसूर खान सहित सैकड़ों की संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

नववर्ष में कुष्ठआश्रम में कम्बल वितरित करते मसूरी विधायक गणेश जोशी
देहरादून : सहस्त्रधारा रोड़ स्थित कुष्ठआश्रम में कम्बल वितरित कर मसूरी विधायक गणेश जोशी ने अपना नववर्ष मनाया। उन्होनें कहा कि गरीब, असहाय एवं अन्य पीड़ित व्यक्तियों की सहायता ही नववर्ष का शुभ आगाज है।
विधायक जोशी ने तारापर्वत स्थित कुष्ठआश्रम में 100 से अधिक पीड़ित व्यक्तियों को कम्बल वितरित किये। उन्होनें कहा कि सर्दी के समय कम्बल वितरण करना कई लोगों को जिन्दगी देने के समान है। उन्होनें बताया कि वह सर्दी के मौसम में लगातार कम्बल वितरण का कार्य करेगें।
इस अवसर पर ग्राम प्रधान समीर पुण्डीर, प्रमोद रावत, संजय थपलियाल, पार्षद संजय नौटियाल उपस्थित रहे।