इलाहाबाद बैंक के सहयोग से जरूरतमंदों वितरित किये गये राशन किट

देहरादून 12 मई : वैश्विक महामारी कोविड-19 कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए कई संस्थाओं जरुरतमंद लोगों की सहायता के लिए आगे आ रही है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए इलाहाबाद बैंक के विशेष सहयोग से मंगलवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने मसूरी के हाथीपांव में 100 गरीब एवं जरुरतमंद परिवारों को राशन किट का वितरण किया।
मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि संस्थाओं एवं प्रतिष्ठानों का सेवा भाव से जरुरतमंदों की सहायता करना बहुत अच्छा कदम है। उन्होनें कहा कि मसूरी में आर्थिकी की रीढ़ पर्यटन से थी, किन्तु कोविड-19 महामारी के कारण इस व्यवसाय से प्रत्यक्ष एवं परोक्ष रुप से जुड़े हुए सभी लोगों पर संकट आया हुआ है। निम्न आर्य वर्ग के परिवारों को मदद करने का काम भाजपा द्वारा लगातार किया जा रहा है। चसखेत, बुलाट, दूधली एवं हाथीपांव के लगभग 100 परिवारों को राशन किट वितरित किये गये हैं जिसमें आटा, चावल, दाल, तेल, मसाले आदि सम्मिलित हैं।
वही दूसरी ओर, भाजपा महिला मोर्चा मसूरी मण्डल की महामंत्री कमला थपलियाल ने विधायक गणेश जोशी को मास्क सौंपे। उन्होनें बताया कि उनके द्वारा सभी मास्क स्वयं से बनाये गये हैं ताकि गरीब लोगों को मदद हो सके।
इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुण्डीर, भाजपा के पूर्व मण्डल अध्यक्ष रुप सिंह कठैत, कमला थपलियाल, अनिता धनाई, सपना आदि उपस्थित रहे।