राम मंदिर निर्माण : दुल्हन ने कन्यादान में मिले 1.5 लाख रुपए किये दान

सूरत, श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने देश में राम मंदिर निर्माण के लिए 15 जनवरी से चंदा लेना शुरू कर दिया है। मन्दिर निर्माण में अपनी सहभागिता का अंश देने के लिये गुजरात के सूरत से एक अनोखी कहानी सामने आई है, जहां एक दुल्हन ने उसकी शादी में कन्यादान में मिले डेढ़ लाख रुपए मंदिर के निर्माण के लिये दान में दे दिया है। रविवार को दृष्टि की शादी लूम्स के कारोबारी सिद्धार्थ के साथ हुई।

जहां दुल्हन ने लूम्स के कारोबारी सिद्धार्थ के साथ शादी के सात फेरे लिए। बेटी के विवाह में पिता रमेश भालानी ने कन्यादान में 1.50 लाख रुपए दिए थे। दृष्टि ने इन पैसों को राम मंदिर के लिए दान कर दिए। इतना ही नहीं जब दृष्टि ने शादी में यह रुपए दान किए तो उससे प्रेरित होकर मेहमानों ने भी राम मंदिर निर्माण में योगदान दिया। दृष्टि ने बताया कि हम सब कई सालों से अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की बातें करते थे, लेकिन अब वह समय आ गया है जब भगवान राम का मंदिर बनने जा रहा है।

ऐसे में मैंने जो दान दिया वह हमारे परिवार के लिए गर्व का क्षण है। जिसकी हम सालों से बात कर रहे थे, इसलिए मैंने वह किया जो मुझसे हो सकता था। हालांकि, मैंने ऐसा कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे यह मौका मिलेगा। जब कभी भी में अयोध्या जाकर भगवान राम के दर्शन करूंगी, तो मुझे मेरी शादी की याद आ जायेगी, राम मंदिर निर्माण में दान को लेकर सूरत के लिए बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। दिन प्रतिदिन दान देने के लिए लोग आगे आ रहे हैं। वहीं रविवार को धनजी राखोलिया और राकेश दुधात ने 11-11 लाख रुपए दान दिए। दोनों के दान सहित रविवार को सूरत से कुल 23.50 लाख रुपए का दान राम मंदिर निर्माण के लिए मिला है |