प्रिंयका गाँधी की गिरफ्तारी पर प्रधानमंत्री को देना होगा जवाब: पालीवाल

हरिद्वार जुलाई 20 (कुल भूषण शर्मा) महानगर कांग्रेस कमेटी हरिद्वार के तत्वाधान में आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार सोनभद्र में हुए नरसंहार के खिलाफ पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी बाड्रा की गिरफ्तारी पर चंद्राचार्य चौक पर मोदी और योगी का पुतला दहन कर प्रदर्शन किया।
पूर्व राज्यमंत्री संजय पालीवाल ने कहा कि पूरे भारत में प्रधानमंत्री आतंक फैलाना चाहते हैं इसलिए कांग्रेश की राष्ट्रीय महासचिव को गिरफ्तार करके उन्होंने बहुत बड़ी भूल की है इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा।

महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने कहा कि पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए किसी को रोकने का कोई प्रावधान नहीं है प्रियंका गांधी अकेली जा रही थी कोई दल बल के साथ नहीं जा रही थी क्या प्रशासन अपनी गलती पर इतना डर गया।उन्हें प्रियंका गांधी को गिरफ्तार करना पड़ा इसका जवाब प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री को देना होगा।कांग्रेस सड़कों पर उतर चुकी है चाहे जेल जाना पड़े कार्यकर्ता तैयार है। परंतु बदतमीजी का जवाब मोदी को भुगतना पड़ेगा। डा.संतोष चौहान व पूर्व विधायक अमरीश कुमार ने कहा कि बीजेपी का चरित्र सामने आ चुका है प्रियंका जी को गिरफ्तार करके एक ऐसी जगह ले जाया गया जिसकी बिजली पहले ही काट दी थी आज भाजपा नारी सम्मान की बात करती है परंतु अपमान करने से कभी नहीं चूकती।
जगत सिंह रावत तथा अरविंद शर्मा एडवोकेट ने कहा कि निहत्थो पर गोलियां चला कर योगी जी अपनी शान में कसीदे पढ़ रहे हैं कुछ लोगों को सस्पेंड करके सरकार ने अपनी इतिश्री कर ली है परंतु यह आग पूरे देश में फैल चुकी है।

कार्यक्रम में प्रदीप चौधरी रामयशसिंह,अरविंद शर्मा, मुरली मनोहर,डा़ संतोष चौहान,विमला पांडे,यशवंत सैनी,सुभमअग्रवाल,शैलेंद्र सिंह,अनिल भास्कर,जेपी पांडे,जगत सिंह रावत,रवी कश्यप,रवि बहादुर,उदयवीर सिंह,राजेंद्र बालियान,अशोक शर्मा,प्रीत कमल,सुहैल अख्तर,तहसीन अंसारी,अरशद ख्वाजा, साहबुद्दीन ,ताहसीन अंसारी,नितिन तेश्वर,अनिल शर्मा,प्रदीप आहुजा, ठाकुर रतन सिंह,पराग चाकलान, निशा शर्मा,दीपाली त्यागी ,नीतू बिष्ट,दीपक टंडन,नावेद अंसारी,अरविंद चंचल,लक्ष्मी मिश्रा,विकास सिंह,अनिल कथूरिया,धर्मपाल ठेकेदार, राम किशन कोरीआदि सैकड़ों कांग्रेसी उपस्थित रहे