बिलबोर्ड म्यूज़िक अवॉर्डस : निक जोनस के लिए लॉस एंजिल्स जाएंगी प्रियंका चोपडा

मुम्बई, ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वह अपने एक शो ‘द वॉयस’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। निक बाइक से फिसल गए थे, जिसकी वजह से उनकी पसलियों में चोट लगी थी। हांलाकि निक अब रिकवरी कर रहे हैं, और अपने पेंडिंग कामों को निपटाने की तैयारियों में जुटे हैं। आगामी 24 मई को निक जोनस अमेरिका में बिलबोर्ड म्यूज़िक अवॉर्डस को होस्ट भी करने वाले हैं। खबरें हैं कि अब निक जोनस को उनकी ब्यूटीफुल और गोर्जियस वाइफ प्रियंका चोपड़ा का साथ भी मिलने वाला है।

अपने पति निक जोनस को बिलबोर्ड म्यूज़िक अवॉड्र्स की होस्टिंग में कंपनी देने के लिए प्रियंका लंदन से लॉस एंजिल्स पहुंचने वाली हैं। बता दें कि बिलबोर्ड म्यूज़िक अवॉड्र्स 2021 पहला अवार्ड शो होगा, जिसका सीधा प्रसारण अमेरिका में कोविड-19 के टीके उपलब्ध कराए जाने के बाद होगा। निक जोनस अवॉर्ड शो को बतौर प्रेज़ेंटर होस्ट करने के लिए बेहद एक्साइटिड हैं। वहीं, प्रियंका चोपड़ा ने निक को सपोर्ट करने के लिए ये तरीका निकाला है।

सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका लंदन में अपने आगामी पोजेक्ट्स से जुड़े कामों में व्यस्त हैं। पिछले कुछ महीनों में उन्होने लंदन में ‘मैट्रिक्स 4’, ‘टेक्स्ट 4 यू’ की शूटिंग पूरी कर ली है और फिलहाल रिचर्ड मैडेन के साथ ‘सिटाडेल’ की शूटिंग कर रही थीं।
चूंकि हाल में ही निक शूटिंग के दौरान घायल हुए हैं ऐसे में प्रियंका निक के पास रह कर उन्हें सपोर्ट करना चाहती हैं। लॉस एंजिल्स में उनके पास बेहद कम वक्त होगा, तो प्रियंका ज्यादा से ज्यादा वक्त निक के साथ बिताना चाहती हैं।