पोस्टर ब्वाॅयज 24 जून होगी रिलीज, उत्तराखण्ड़ की तृप्ति बंगाली बहू के रोल में आयेगी नजर

देहरादून/ नई दिल्ली, पोस्टर ब्वॉयज से अपने करियर की शुरुआत करने वाली उत्तराखंड की तृप्ति डिमरी फिल्म बुलबुल में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह बंगाली बहू का रोल निभा रही हैं। रहस्यमयी कहानी पर आधारित यह फिल्म 24 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

मूल रूप से रुद्रप्रयाग के नाग ककोड़खाल निवासी तृप्ति का परिवार दिल्ली में रहता है। तृप्ति डिमरी ने कुछ साल पहले ही बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया। तृप्ति 2017 में श्रेयस तलपड़े की कॉमेडी फिल्म पोस्टर ब्वॉयज और 2018 में प्रेमकथा पर आधारित फिल्म लैला मजनू में काम कर चुकी हैं। अब प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा की 24 जून को रिलीज होने वाली फिल्म बुलबुल में दिखेंगी। इसमें तृप्ति के अलावा राहुल बोस, अविनाश तिवारी, पाओली डैम, परमब्रत चटर्जी भी नजर आएंगे। फिल्म बंगाल की 19वीं और 20वीं सदी की पृष्ठभूमि पर आधारित है। तृप्ति के पिता दिनेश डिमरी ने बताया कि तृप्ति ने उन्हें ट्रेलर भेजा था और उसके बाद फोन किया। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में तृप्ति के किरदार को लेकर परिवार और रिश्तेदार काफी उत्साहित हैं। तृप्ति मार्च में अपने जन्मदिन पर दिल्ली आई थी, लेकिन इसके बाद लॉकडाउन के चलते मुंबई में ही है।दो मिनट 16 सेकंड का फिल्म का ट्रेलर 19 जून को रिलीज हो गया है। ट्रेलर काफी डरावना और सस्पेंस से भरा है। सबसे ज्यादा बुलबुल का किरदार रहस्यमयी दिख रहा है।

2018 में पहली बार पहुंची थी गांव

फिल्म लैला मजनू की सफलता के बाद पहली बार वर्ष 2018 में तृप्ति अपने गांव रुद्रप्रयाग पहुंची थी। पिता दिनेश डिमरी ने बताया कि तृप्ति को अपने गांव खासतौर पर पहाड़ से काफी लगाव है। वह जब भी दिल्ली आती है गांव की बात जरूर करती है। उन्होंने बताया कि इस बार गांव आना था लेकिन, कोरोना के चलते कार्यक्रम निरस्त करना पड़ा।