IPL मैच के साथ हुक्का पार्टी का मजा ले रहे युवकों के अड्डे पर पुलिस ने डाली रेड

मुम्बई: क्रिकेट प्रेमियों के लिए इस वक्त सबसे बड़ा मनोरंजन का साधन है आईपीएल मैच, लेकिन इसी दौरान कुछ लोग गैर कानूनी कार्य भी करते नजर आ रहे हैं. मुंबई के पास मीरा भयंदर इलाके में नवघर पुलिस ने एक ऐसे फ्लैट पर छापा मारा जहां पर बहुत सारे नवयुवक फ्लैट के अंदर हुक्का पार्टी कर रहे थे और आईपीएल मैच का मजा ले रहे थे. इसकी खबर मीरा भयंदर पुलिस को लगी और उसके बाद वहां पर रेड डाली गई.

 

मुंबई से सटे भायंदर के इंद्रलोक परिसर में मौजूद समृद्धि सोसायटी में पुलिस को पता चला कि कुछ नवयुवक हुक्का पार्टी कर रहे हैं और आईपीएल मैच का मजा ले रहे हैं पुलिस ने वहां पर रेड डालकर तीनों युवकों को जिन्होंने इस पार्टी का आयोजन किया था उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है मौके से 22 हज़ार की रकम भी बरामद की है. जिस फ्लैट में यह हुक्का पार्टी चल रही थी वह बंद रहता था.

 

आईपीएल मैच देखते हुए हुक्का पार्टी का एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब इसमें दिख रहे और भी नव युवकों की तलाश कर रही है. आपको बता दें कि मुंबई में हुक्का पार्लर पर पहले से ही बैन लगा हुआ है और इस तरह से सामूहिक रूप से हुक्का पार्टी करना गैर कानूनी है वह भी कोरोना काल में.