अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का निधन, एक्टर ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा- परिवार का दिल टूटा

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का निधन हो गया है। इसकी जानकारी अजय देवगन ने पोस्ट के जरिए फैन्स को दी। हालांकि, किस वजह से उनका देहांत हुआ है, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अजय देवगन ने भाई अनिल की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “पिछली रात मैंने अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया। इनके असामयिक निधन ने परिवार का दिल तोड़ दिया है। एडीएफएफ और मैं उन्हें हमेशा मिस करेंगे। आत्मा को शांति मिले यही दुआ है। महामारी के चलते पर्सनल प्रेयर मीट नहीं रखी जाएगी।”

 

बता दें कि अजय देवगन आखिरी बार फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ में नजर आए थे। इस फिल्म में काजोल भी मुख्य किरदार में थीं। हाल ही में अजय देवगन ने अपनी बेटी न्यासा को डॉटर्स डे विश करते हुए एक पोस्ट लिखी थी। उन्होंने लिखा था, “मेरी बेटी, न्यासा खुद में बहुत कुछ है। मेरी सबसे तीखी क्रिटीक, मेरी सबसे बड़ी कमजोरी और स्ट्रेंथ भी है। वह अब काफी यंग हो चुकी है लेकिन मेरे और काजोल के लिए वह हमेशा बेबी गर्ल ही रहेगी। हैप्पी डॉटर्स डे।”

कोरोना वायरस के कारण पिछले कई महीनों से सिनेमाघर बंद है। इस दौरान कई बड़ी फिल्में डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। कई दिग्गज सितारे डिजिटल डेब्यू करते नजर आ रहे हैं। खबर है कि अजय देवगन भी जल्द वेब सीरीज में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि अजय देवगन ब्रिटिश टीवी सीरीज ‘लूथर’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाएंगे। यह सीरीज डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन को यह प्रोजेक्ट बहुत पसंद आया है और उन्होंने इसे साइन कर लिया है। सीरीज में फीमेड लीड के लिए तलाश भी अब पूरी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने अजय देवगन के अपोजिट इलियाना डिक्रूज को कास्ट करने का फैसला किया है। इससे पहले अजय और इलियाना ने ‘रेड’ और ‘बादशाहो’ में साथ काम किया था।