ओप्पो ने मार्वल स्टुडियोज़ एवेंजर्सः एण्डगेम के साथ साझेदारी में एक्सक्लुज़िव एफ 11 प्रो मार्वल्स एवेंजर्स लिमिटेड एडीशन के लान्च का ऐलान किया

9

देहरादून। ओप्पो ने नए एफ 11 प्रो मार्वल्स एवेंजर्स लिमिटेड एडीशन स्मार्टफोन के लान्च के लिए मार्वल स्टुडियोज़ एवेंजर्सः एण्डगेम के साथ साझेदारी का ऐलान किया है। दोनों ब्राण्ड्स की साझेदारी में पेश किया गया यह नया प्रोडक्ट न केवल ओप्पो के उपभोक्ताओं को बल्कि दुनिया भर में मार्वल स्टुडियोज़ के प्रशंसकों को भी अनूठा अनुभव प्रदान करेगा। भारत में 26 अप्रैल को आधिकारिक रूप से लान्च किए गए इस एक्सक्लुज़िव स्मार्टफोन की कीमत रु 27,990 होगी और यह थाईलैण्ड, इंडोनेशिया, मलेशिया, कम्बोडिया, फिलीपीन्स, वियतनाम, पाकिस्तान, म्यांमार, बांग्लादेश, श्रीलंका, नेपाल, इजिप्ट, मोरक्को, केन्या, नाइजीरिया और भारत में एक्सक्लुज़िव स्मार्टफोन पार्टनर होगा।
जैसा कि हम सभी जानते हैं, ऐसे बहुत से युवा प्रशंसक हैं जो शक्तिशाली, ताकतवर और आइकोनिक एवेंजर्स को खूब पसंद करते हैं। ओप्पो मार्वल स्टुडियोज़ एवेंजर्सः एण्डगेम के ज़रिए इन सभी युवा प्रशंसकों के साथ जुड़ना चाहता है! एक इंटरनेशनल ब्राण्ड बनने और दुनिया भर के युवाओं के साथ जुड़ने के लिए ओप्पो ने यह साझेदारी की है, जो लोकप्रिय संस्कृति एवं कला की दिशा में एक अनूठी पहल है। फिल्म के साथ साझेदारी के माध्यम से ओप्पो दुनिया भर में मार्वल्स एवेंजर्स के प्रशंसकों के साथ जुड़ जाएगा।

image.png

एफ11 प्रो के लान्च के साथ ओप्पो एक सेल्फी एक्सपर्ट से कहीं बढ़कर हो गया है, अब यह स्मार्टफोन आल-परपज़ पोर्टेट मास्टर में बदल कर उपयोगकर्ता को पूरी तरह से अपग्रेडेड अनुभव प्रदान करेगा। ओप्पो का एफ 11 प्रो मार्वल्स एवेंजर्स लिमिटेड एडीशन उपभोक्ताओं के लिए निश्चित रूप से एक नया अनुभव होगा!

अपनी तरह के अनूठे डिज़ाइन के इस स्मार्टफोन को स्पेस ब्लू कहा गया है। बेहतरीन हेक्सागोनल पैटर्न से कवर्ड ब्लू बैकग्राउण्ड, बैक-कवर फीचर्स, इसे ओप्पो का सिग्नेचर ग्रेडिएन्ट इफेक्ट देते हैंः अलग-अलग रोशनी में इसका कलर बदल जाता है, जो बीच में स्टील ब्लू और दोनों साईड्स पर मिडनाईट ब्लू जैसा दिखाई देता है। बोल्ड रैड एवेंजर्स श्।श्ब्लू बैकग्राउण्ड के साथ मिलकर शानदार रैड-ब्लू कलर-ब्लाकिंग बनाता है, इसके अलावा साईड में रैड स्विच बटन इसे और भी बेहतरीन बनाते हैं। बैक पर शानदार कट लोगो और कैमरों पर पूरा लोगो, एवेंजर्स के लोगों को हाईलाईट करता हुआ प्रतीत होता है।

अब स्मार्टफोन को पलटिए, आप बेहद खूबसूरत स्क्रीन दिखाई देगी। इसे आन कीजिए, स्क्रीन की रोशनी और बेहतरीन डिज़ाइन का वालपेपर आपको खूब लुभाएगा, आन करते ही एवेंजर्स का शानदार चमकता हुआ लोगो आपको दीवाना बना देगा।

इसके अलावा सुरक्षा को सुरक्षित करने के लिए हर स्मार्टफोन को कैप्टन अमेरिका-थीम्ड केस के साथ पेश किया गया है, जिससे न केवल फोन पकड़ने में आसान हो जाता है बल्कि फोन को अतिरिक्त सुरक्षा और टिकाउपन भी मिलता है। इसके अलावा कैप्टन अमेरिका के आइकोनिक शील्ड से प्रेरित सेंट्रल लोकेटेड फिंगर रिंग जहां एक ओर इसे बेहद खूबसूरत लुक देती है, वहीं दूसरी ओर वीडियो देखते समय आपके हाथों को फ्री रखती है, साथ ही जब आपने फोन को पकड़ा हुआ है, उस समय फोन के फिसलने या गिरने का डर नहीं रहता।

इस ओप्पो एफ 11 प्रो मार्वल्स एवेंजर्स लिमिटेड एडीशन का पैकेज भी बेहद खूबसूरती के साथ प्रीमियम ब्लैक कलर में डिज़ाइन किया गया है। ब्लैक थर्मो प्रिंट का एवेंजर्स लोगो अद्भुत है जो पावर और ताकत का अहसास कराता है। इसके अलावा हर बाॅक्स स्टैम्प्ड कलेक्टर्स बैज, कलेक्शन सेर्टिफिकेट तथा कलेक्टर्स के लिए शानदार उपहार के साथ आता है।