ऑनर ने अत्यधिक खूबसूरत ऑनर 9N का लॉन्च किया

110
देहरादून– हुआवेई के उपब्रांड, ऑनर ने आज अपने अत्यधिक खूबसूरत ऑनर 9N के लॉन्च की घोषणा की, जो किफायती मूल्य में एक स्टाईलिश नॉच के साथ आता है।
ऑनर 9N के लॉन्च के साथ ऑनर का उद्देश्य फुल व्यू नॉच डिस्प्ले का अनुभव भारत में अपने सभी यूज़र्स एवं फैंस के साथ शेयर करना है। ऑनर 9N 3 जीबी रैम एवं 32 जीबी रोम के लिए 11,999 रु., 4 जीबी रैम एवं 64 जीबी रोम के लिए 13,999 रु. एवं 4 जीबी रैम एवं 128 जीबी रोम के लिए 17,999 रु. में मिलेगा। ऑनर 9N ग्लास कोटिंग की 12 परतों से बना है, जो इस स्मार्टफोन को स्मूथ एवं मिररलाईक फिनिश प्रदान करता है
इसकी वजह से इसका काफी प्रीमियम एवं ग्लॉसी लुक लगता है। ऑनर 9N लैवेंडर पर्पल, सफायर ब्लू, मिडनाईट ब्लैक एवं रॉबिन एग ब्लू के चार खूबसूरत एवं अद्वितीय कलर वैरिएंट्स में उपलब्ध होगा। यह 31 जुलाई को दोपहर 12 बजे से केवल फ्लिपकार्ट (लिंक) पर मिलेगा। इसके अलावा यह ऑनर के ऑफिशियल स्टोर  hihonor.com/in पर भी मिलेगा।
•   ऑनर 9N में 19:9 एस्पैक्ट अनुपात के साथ नॉच डिस्प्ले एवं 79 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी अनुपात है, जो सबसे किफायती दामों में व्यूईंग का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करता है।
•  प्रीमियम लुक्स, शानदार डिज़ाईन एवं ग्लास कोटिंग की 12 परतें ऑनर 9N को मिरर-लाईक इफेक्ट प्रदान करती हैं।
•    ऑनर 9N 31 जुलाई, दोपहर 12 बजे से केवल फ्लिपकार्ट पर मिलेगा।
•   इसमें प्रोफेशनल ‘बोके इफेक्ट’ फोटोग्राफी के लिए ड्युअल लेंस रियर कैमरा तथा बेहतरीन सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।


 इस लॉन्च के बारे में पी संजीव, वाईस प्रेसिडेंट, सेल्स, हुआवेई इंडिया- कंज़्यूमर बिज़नेस ग्रुप ने कहा, ‘‘ऑनर पर हमारा उद्देश्य भारतीय ग्राहकों को किफायती मूल्य में सर्वश्रेष्ठ टेक्नॉलॉजी एवं अद्वितीय डिज़ाईन प्रदान करना है। आज हम अपना एक और बेहतरीन उत्पाद – ऑनर 9N लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। यह स्मार्टफोन भारतीय स्मार्टफोन बाजार में खूबसूरती की परिभाषा बदल देगा। हमें उम्मीद है कि हमारे युवा ग्राहक ऑनर 9N की क्षमताएं पसंद करेंगे और हमारी ‘नो ऑर्डिनरी ब्यूटी’ को भारतीय बाजार में सफल बनाएंगे।’’