प्रेमिका की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर डाली, विरोध किया तो प्रेमी दोस्तों दिलवा रहा धमकी

उत्तराखंड में रुड़की में ब्रेकअप के बाद प्रेमी ने प्रेमिका की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर डाल दी। प्रेमिका को पता चला तो उसने विरोध किया। आरोप है कि अब प्रेमी अपने दोस्तों से फोन करवा कर उसे धमकी दे रहा है।
साथ ही उसके नाम से फर्जी ई-मेल बनाकर मैसेज कर रहा है। युवती ने मामले की शिकायत एसपी देहात से की है। एसपी देहात ने जांच के निर्देश दिए हैं। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि करीब एक साल पूर्व उसकी रुड़की में एक युवक से मुलाकात हुई थी।

युवक ने बताया था कि वह एक कंपनी में इंजीनियर है। दोनों की मुलाकात दोस्ती में बदल गई। दोनों ने एक-दूसरे को मोबाइल नंबर दे दिए। दोनों की बातचीत भी होने लगी। इस बीच दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों मिलने लगे। फेसबुक पर भी बातचीत होने लगी।इसी बीच युवती ने प्रेमी पर विश्वास कर फेसबुक का पासवर्ड भी बता दिया। दोनों ने एक-दूसरे की फोटो भी खींची। इस बीच किसी बात पर विवाद हुआ और मामला ब्रेकअप तक पहुंच गया। ब्रेकअप होने पर दोनों ने बातचीत बंद कर दी।

आरोप है कि इंजीनियर ने उसके साथ ली गई कुछ पर्सनल फोटो उसकी फेसबुक पर डाल दी। साथ ही वह दोस्तों से कॉल करवाकर धमकी दे रहा है। इतना ही नहीं उसने युवती के नाम से फर्जी ई-मेल आईडी भी बना ली है और उससे मैसेज कर धमकी दे रहा है।

युवती ने एसपी देहात एसके सिंह से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। एसपी देहात ने मामले में जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।