नवनियुक्त भाजपा प्रदेश महामंत्री भट्ट एवं नवनियुक्त दर्जा राज्यमंत्री बंसल ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भगत का आशीर्वाद लिया

देहरादून। भाजपा के नव नियुक्त प्रदेश महा मंत्री श्री सुरेश भट्ट व नव नियुक्त दर्जा राज्यमंत्री तरुण बंसल ने आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  बंशीधर भगत से उनके हल्द्वानी स्थित आवास पर भेंट की व आशीर्वाद लिया ।
इस मौक़े पर  भगत ने शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि  सुरेश भट्ट जो पूर्व में हरियाणा में प्रदेश महामंत्री संगठन का दायित्व निभा चुके हैं के लम्बे अनुभव व योग्यता का लाभ उत्तराखंड में भाजपा संगठन को निश्चित तौर पर मिलेगा और कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार होगा ।

उन्होंने कहा कि  तरुण बंसल भी लगातार संगठन में अनेकों दायित्वों का निर्वहन कर चुके हैं, ।उन्हें उत्तराखंड सरकार में दर्जा मंत्री का दायित्व मिलने से कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है।

भगत ने मुख्यमंत्री  त्रिवेंद्र रावत द्वारा सरकार में 10 दर्जाधारी नियुक्त करने हेतु धन्यवाद व्यक्त किया और कहा कि 2022 में उत्तराखंड भाजपा की निश्चित तौर पर पहले से अधिक बहुमत प्राप्त कर सरकार बनाएगी।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष  प्रदीप बिष्ट ,महापौर  जोगेंद्र रौतेला,जिला महामंत्री  कमल नयन जोशी  प्रदीप जनौटी  साकेत अग्रवाल  प्रताप बिष्ट  विनीत अग्रवाल  प्रकाश पटवाल एवं अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित थे।