अमिताभ बच्चन ने यूं किया New Year 2021 सेलिब्रेट, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

मुंबई। कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण नए वर्ष का जश्‍न मनाने पर पाबंदियों के चलते लोगों ने अपने घरों में बीते साल को अलविदा करते हुए न्‍यू ईयर का स्‍वागत किया। बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood celebs) जोर शोर से नए साल 2021 (New Year 2021) का स्‍वागत करते हुए जश्‍न मनाया।

बिग बी अमिताभ बच्‍चन ने अपने परिवार वालों के साथ नए साल का जश्‍न अपने घर पर ही मनाया। अमिताभ और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ने परिवार के साथ मनाई गई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया। इन फोटोज में अमिताभ बच्‍चन को पार्टी हैट और स्नेज़ी चश्मा पहने हुए, एक तस्वीर में उन्हें जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और आराध्या के साथ देखा जाता है।

कूल लुक में नजर आए अमिताभ बच्‍चन

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्‍वीर शेयर की है उसमें वो बहुत कूल लुक में नजर आ रहे हैं। आंखों पर स्टाइलिश चश्मा और सर पर हैट पहने हुए अमिताभ ने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। अभिनेता ने अपने ब्लॉग में लिखा- “यह एक अजीब वर्ष 2020 था और अगला भी अजीब हो सकता है, लेकिन पिछले की तुलना में बेहतर अर्थों में और 1.1 का अनुभव है। ’21 में इसके बारे में एक निश्चित रिंग है । एक रिंग जो ध्यान को उत्तेजित करती है। कई बार बिना बताए की तुलना में बेहतर साबित होता है, जीवन के सभी क्षेत्रों में अधिकांश समय, यहां तक ​​कि यह चलता है। मोर्चे के सामने आने और संकल्प के वादों को पूरा करने और आदतों के काम में बदलाव लाने के लिए एक प्रतीक्षा है और बहुत अधिक जिस पर शायद ध्यान नहीं दिया गया। ”

 

https://www.instagram.com/p/CJeZAf0h7Xx/?utm_source=ig_web_copy_link

ऐश्वर्या ने अन्य तस्वीरें भी साझा कीं, जहां वह अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं। ऐश्‍वर्या ने “लव, PEACE और HAPPINESS GOD BLESS HAPPY 2021 पोस्‍ट पर लिखा। एक दिन पहले, अमिताभ ने आराध्या के साथ म्यूजिक रिकॉर्ड करते हुए तस्वीरें साझा की थीं, जबकि ऐश्वर्या और अभिषेक ने अपने फोन पर उस क्षण को कैप्चर किया था।