बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया हैं उत्तराखंड की फिजाएं

56
देहरादून। राजधानी देहरादून में पेजथ्री मैगजीन की पहली वर्षगांठ के लिए पहंुची नेहा धूपिया ने जीएमएस रोड स्थित ट्रैवल पैराडाइस टूर एंड टैवल में एक पत्रकार वार्ता कर अपने उत्तराखण्ड से जुड़े अनुभव साझा किए।
देहरादून में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची, नेहा दूपिया कहा कि कोई भी शहर अपनी संस्कृति से बड़ा होता हैं और उत्तराखण्ड की संस्कृति से किसी को भी प्यार हो जायेगा।
उत्तराखण्ड में आकर हमेशा ही बहुत अच्छा लगता हैं। यहा मौसम यहाॅ की खाशियत रहा हैं। एक सवाल के जबाव में नहा कहा कि सात महीने पहले वे माँ बनी हैं जो उनके लिए एक अलग ही अनुभव हैं वे आज पहली बार सात महीने बाद अपनी बेटी को छोड़कर देहरादून आई है।
देहरादून आकर एक नया अनुभव यह रहा कि यहाॅ पर उन्होंने पैदल घूमकर राजपूर रोड़ पर मौसम का आनन्द लिया वही रोड़ साइड पर उतरकर बे्रड पकोड़े भी खाये। अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में कहा कि वे उत्तराखण्ड में भी अपनी फिल्मों की शुटिंग करना चाहेगी और बार-बार आने चाहेंगी। नेहा ने दूनवासियों के लिए संदेश दिया  िकवे जब भी मुंबई आएं तो यहां का मौसम साथ ले कर आएं।
इसके उपरांत हरिद्वार रोड स्थित विंडलास रिवरवैली में आयोजन पेज थ्री मैगजीन के कार्यक्रम में पहुंच कर नेहा ने शहर की विभिन्न हस्तियों को उनके क्षेत्र में उत्कृृष्ट कार्य करने के लिए सम्मानित किया। कार्यक्रम में पेज थ्री के सीईओ पुनीत भसीन ने उनका देहरादून आगमन पर स्वागत करते हुए उनका धन्यवाद किया।