कोविड-19 : बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट भी कोरोना संक्रमित, पौड़ी के थापली गांव माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित

देहरादून, उत्तराखण्ड़ के बदरीनाथ विधान सभा से विधायक महेंद्र प्रसाद भट्ट की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अपनी कोरोना रिपोर्ट के पॉजिटिव निकलने की पुष्टि की है। विधायक के वाहन चालक की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है, जिसके बाद चिकित्सकों की सलाह पर विधायक होम आइसोलेशन में हैं।

वहीं पौड़ी तहसील पौड़ी के एक गांव में 17 लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर स्थानीय प्रशासन ने गांव को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। एसडीएम सदर ने कंटेनमेंट जोन घोषित किए जाने के संबंध में आदेश जारी कर पुलिस व प्रशासन की टीम को इन क्षेत्रों में बैरिकडिंग व लगातार निगरानी के निर्देश दिए हैं।

तहसील पौड़ी के थापली गांव में कुछ दिनों पूर्व एक ग्रामीण कोरोना संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संक्रमित के संपर्क में आए ग्रामीणों की सैंपलिंग की थी। रविवार को रिपोर्ट आने पर 17 ग्रामीण कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

एसडीएम सदर एसएस राणा ने गांव को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किए जाने संबंधी आदेश जारी कर दिया है। एसडीएम राणा ने बताया कि माइक्रो कंटेनमेंट जोन की उक्त अवधि में स्वास्थ्य विभाग द्वारा स्क्रीनिंग एवं चिकित्सीय परीक्षण व आवश्यकतानुसार सैंपल लिए जाने और रिपोर्ट के आधार पर आंकलन किए जाने के बाद प्रतिबंध हटाने या समाप्त किए जाने का निर्णय लिया जाएगा।