शादी का प्रपोजल ठुकराया तो आशिक ने कर दिया मर्डर, चाकू से किये 40 वार

38

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक आशिक ने चाकू से वार कर ऑफिस से काम कर घर लौट रही युवती की जान ले ली. युवक ने युवती पर चालीस बार चाकू से वार किया. गंभीर हालत में युवती को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी कमलेश साहू को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल तीन महीने पहले फेसबुक के जरिए कमलेश साहू की युवती से दोस्ती हुई थी. युवक ने फेसबुक पर युवती को शादी का प्रपोजल दिया था लेकिन उस युवती ने शादी करने से मना कर दिया था. उसने कई बार युवती को दूसरे लड़कों से बात करते देख लिया था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाराज होकर उसने एक सप्ताह पहले ही युवती की हत्या की योजना बनाई थी. और मौका मिलते ही उसकी हत्या कर दी. आरोपी ने युवती पर चाकू से करीब 40 वार किए थे.

पुलिस ने बताया कि युवती और युवक पुराने दोस्त थे और सागर जिले के स्कूल में सहपाठी थे. युवक ने कई साल पहले भी युवती को प्रपोज किया था. लेकिन उसने शादी करने से मना कर दिया. सागर में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद युवती इंदौर आकर रहने लगी.

कुछ महीने पहले ही कमलेश उसका पीछा करते हुए इंदौर तक आ गया. यहां दोबारा उसने युवती को प्रपोज किया. लेकिन उसने इनकार कर दिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह उसके ऑफिस और घर तक हर जगह उसका पीछा करता था. इसके बाद उसका पीछा कर उस पर वार किया.