तीन कर्मचारियों के संक्रमित पाये जाने पर नगर पालिका 48 घंटे के लिए बंद

मसूरी। पहाड़ों की रानी मसूरी में कोरोना का कहर जारी है। नगर पालिका परिषद में किए गये रेपिट टेस्ट में 3 कर्मचारी कोरोना पॉजीटिव पाये गये जिसके बाद नगर पालिका कार्यालय 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। वहीं आईटीएम में भी पांच कर्मचारी व परिजन कोरोना पॉजीटिव पाये गये। जिससे शहर में हड़कंप मच गया है। पहाड़ों की रानी मसूरी में भी लगातार कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ रहा है।

नगर पालिका में जिला उपचिकित्सालय की टीम ने रेपिड टेस्ट किए जिसमें करीब 65 कर्मचारियों के टेस्ट किए गये उनमें से तीन कर्मचारी संक्रमित पाये गये। जबकि इनमें कोई भी सिमटम नहीं दिखाई दे रहे थे। इसके बाद नगर पालिका को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है जबकि अभी कई कर्मचारी बचे हैं जिनका टेस्ट होना है।

कोरोना नोडल अधिकारी डा. प्रदीप राणा ने बताया कि विगत दिनों आईटीएम के कर्मचारियों व परिजनों के 25 के आरटीपीसीआर टेस्ट किया गया था जिसमें पांच लोग संक्रमित पाये गये वहीं बार्लोगंज क्रिश्चन विलेज में भी तीन लोग कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद इस क्षेत्र के एक हिस्से को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। वहीं अस्पताल में 15 लोगों के आरटीपीसीआर टेस्ट किए गये जिनकी रिपोर्ट एक दो दिन बाद आयेगी वहीं 8 लोगों के रेपिड टेस्ट किए गये जो नेगेटिव निकले हैं।