MS धोनी के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव, रांची के अस्पताल में कराया गया एडमिट

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की पत्नी साक्षी धोनी ने उनके माता-पिता की हालात के बारे में अपडेट दिया है. धोनी फिलहाल आईपीएल (IPL 2021) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की कप्तानी कर रहे हैं. वहीं उनके माता और पिता कोरोना संक्रमित हैं. बुधवार को महेंद्र सिंह धोनी के पिता पान सिंह और उनका माता देविका देवी को रांची के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. साक्षी धोनी ने फैंस को ये बताया है कि अब उनकी हालत अभी काबू में है और उनका अच्छे से ध्यान रखा जा रहा है.

साक्षी धोनी ने शेयर किया मैसेज

साक्षी धोनी ने सोशल मीडिया पर स्टोरी शेयर की है. उन्होंने कहा है कि अब मां पापा की तबीयत अब ठीक है और उनका ख्याल रखा जा रहा है.

बता दें कि NBT के मुताबिक डॉक्टर्स का कहना है कि धोनी के माता-पिता की स्थिति सामान्य है. उनका ऑक्सीजन लेवल ठीक है. पल्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के मुताबिक दोनों का संक्रमण फेफड़ों तक नहीं पहुंचा है. डॉक्टर्स को भरोसा है कि कुछ दिनों में धोनी के माता और पिता दोनों स्वस्थ हो जाएंगे और संक्रमण मुक्त हो जाएंगे.

धोनी के माता-पिता पर आया अपडेट

फ्लेमिंग ने कहा, ‘मैनेजमेंट उनके परिवार की स्थिति से अच्छी तरह अवगत है. धोनी और उनके परिवार के लिए सपोर्ट करने का प्लान तैयार किया गया है. अभी स्थिति नियंत्रण में हैं, लेकिन हम अगले कुछ दिन इस पर निगरानी रखेंगे.’

बता दें कि धोनी के पिता पान सिंह 1964 में रांची स्थित मेकॉन में जूनियर पद पर नौकरी मिलने के बाद झारखंड में रहने लगे. भारत में पिछले 24 घंटे में 2 लाख 95 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं और 2 हजार से अधिक लोगों की मौत हुई है. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य में 22 अप्रैल की सुबह 6:00 बजे से 29 अप्रैल की सुबह 6:00 बजे तक लॉकडाउन जैसी पाबंदियां लगाई हैं.