सिक्योरिटी गार्ड ने पुत्रवधू के साथ किया दुष्कर्म, बेटे ने विरोध किया तो मार दी गोली

मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के मझोला थानाक्षेत्र के एक मोहल्ले में एक सिक्योरिटी गार्ड ने अपनी पुत्रवधू के साथ दुष्कर्म किया। दो दिन बाद घर लौटे बेटे ने इसका विरोध किया तो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। बेटे की हत्या के दौरान कमरे में पहुंची अपनी पत्नी पर भी सिक्योरिटी गार्ड ने फायर झोंका, वह बाल-बाल बच गई। आरोपी ने हत्या की वारदात को अपने छोटे बेटे के साथ मिलकर अंजाम दिया। पीड़ित पुत्रवधू की ओर से ससुर व देवर के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। पिता की करतूत पर छोटे बेटे ने पर्दा डालने की कोशिश की। वह वारदात के बाद अपने पिता के साथ घर से भाग गया था, लेकिन जब पुलिस घर पहुंची तो लगभग दो घंटे बाद वह वापस लौट आया। इतना ही नहीं, उसने अपनी अंटी से पिस्टल निकाली और पुलिस को सौंपते हुए मुस्कुराकर बोला कि भाई को गोली पिता ने नहीं, मैने मारी है। पुलिस कर्मियों ने उसे हिरासत में लेकर पिस्टल कब्जे में ले ली।

वारदात के समय परिवार के सभी सदस्य घर में ही मौजूद थे। पीड़ित युवती के मुताबिक दुष्कर्म का आरोपी ससुर अपने कमरे में था। इसी दौरान उनका बड़ा बेटा उनके पास पहुंच गया। छोटा बेटा पहले से ही वहीं मौजूद था। आरोप है कि बड़े बेटे को गोली मारने के बाद जब ससुर भागा तो छोटा बेटा भी पीछे पीछे ही भाग निकला। इस दौरान पिस्टल ससुर के ही हाथ में था। भागते हुए उसने अपनी पत्नी पर भी फायर झोंका, लगभग दो घंटे बाद छोटा बेटा अचानक घर लौट आया। इस दौरान पुलिस भी घर में ही मौजूद थी। युवक ने यहां अपनी अंटी से पिस्टल निकाल कर पुलिस कर्मियों को सौंप दी। बोला कि भाई पर गोलियां उसने ही चलाई थीं। भाई की हत्या होने का उसे कोई अफसोस नजर नहीं आ रहा था। वह मुस्कुरा रहा था।

उसकी इस हरकत से मां भी उसे कोसने लगी। आस पड़ोस और किरायेदार भी हैरान थे कि इतनी बड़ी वारदात के बाद कोई इस तरह मुस्कुरा भी सकता है। पुलिस कर्मियों ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और उसे थाने भेज दिया गया है। मझला बेटा बोला, ‘ऐसे पिता से तो हम अनाथ होते तो ठीक होता’

वार्ड ब्वॉय भाई को उसका मझला भाई दिल्ली रोड स्थित निजी अस्पताल में लेकर पहुंचा था। यहां घायल को देखने के कुछ देर बाद ही डॉक्टरों ने जवाब दे दिया था। पिता और छोटे भाई की करतूत से व्यथित बेटा बोला कि, ‘ऐसे पिता से तो हम अनाथ होते तो अच्छा होता।’ पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी सिक्योरिटी गार्ड और उसके पुत्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या व उसके बेटे के खिलाफ हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड के हत्यारोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है।