शादी से 5 दिन पहले मिथुन के बेटे पर रेप, जबरन गर्भपात का आरोप, FIR का आदेश

59

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय शादी से महज 5 दिन पहले रेप केस में फंसते नजर आ रहे हैं. दिल्ली के रोहिणी कोर्ट ने पुलिस को महाक्षय के खिलाफ रेप, धोखाधड़ी और जबरन गर्भपात करवाने का केस दर्ज करने आदेश दिया है. इतना ही नहीं मिथुन की पत्नी योगिता बाली को भी बेटे के जुर्म में सह-आरोपी बनाए जाने का आदेश दिया गया है.

रोहिणी कोर्ट ने महाक्षय और योगिता बाली के खिलाफ बेगमपुरा थाने में IPC की धाराओं 376, 313, 328, 417, 506 के तहत FIR दर्ज करने का आदेश दिया है. महाक्षय और योगिता बाली पर पीड़िता ने रेप, धोखाधड़ी और जबरन गर्भपात करवाने का आरोप लगाया है. महाक्षय या योगिता बाली की ओर से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं और बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. पीड़ित अभिनेत्री ने कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है कि महाक्षय ने शादी का झांसा देकर काफी वक्त तक उनका शारीरिक शोषण किया और अब किसी और से शादी करने जा रहे हैं.

एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में कहा है कि 2015 में महाक्षय ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया. बाद में शादी का झांसा देकर भी महाक्षय लगातार उसका शारीरिक शोषण करते रहे.

अपनी शिकायत में इस एक्ट्रेस ने कहा है कि इसी साल महाक्षय ने उसकी कुंडली भी मांगी थी और कहा था कि वह अपने माता-पिता को उसके साथ शादी करने के लिए राजी कर लेंगे, लेकिन बाद में वह मुकर गए.

जानकारी के मुताबिक, तकरीबन दो दर्जन फिल्मों में काम कर चुकी पीड़ित अभिनेत्री की महाक्षय से मुलाकात फिल्म के सेट पर ही हुई थी. एक्ट्रेस का दावा है कि वह महाक्षय चक्रवर्ती के साथ तकरीबन 4 साल रिलेशनशिप में रही. इस दौरान वह गर्भवती भी हुई, लेकिन महाक्षय ने जबरन दवाइयां देकर उसका गर्भपात करवा दिया.