रामगढ़ में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, रिश्ते के भाई पर आरोप

झारखंड के रामगढ़ जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया गया है. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग लड़की ने इस घटना के बारे में खुद परिजनों को बताया.

यह मामला रामगढ़ जिले के पतरातू थाना का है, जहां पीड़ित नाबालिग लड़की अपने परिजनों के साथ पतरातू थाना शिकायत करने पहुंची. पीड़िता पालू पंचायत के मध्य विद्यालय टेरपा की आठवीं कक्षा की छात्रा है. पीड़ित लड़की ने बताया कि 28 अगस्त की रात वह अपने घर से शौच के लिए निकली तो रिश्ते का भाई उसका हाथ पकड़ कर घर से थोड़ी दूर ले गया.

लड़की ने बताया कि युवक ने वहां ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पतरातू थाना प्रभारी दुर्गा शंकर मंडल ने बताया ग्राम टेरपा की नाबालिग लड़की अपने परिजनों के साथ पतरातू थाना पहुंची और उसने रिपोर्ट लिखवाई और आरोप लगाया कि गांव के एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है.

लड़की ने यह भी बताया कि उसके पिताजी के घर पर नहीं रहने के कारण उस समय रिपोर्ट नहीं लिखवा सके. फिलहाल जिस पर आरोप लगाया गया है वह युवक गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. लड़की और युवक से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि इनके परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. एक ही गांव का मामला होने की वजह से अन्य लोगों से भी पूछताछ की जाएगी.(रामगढ़ से झूलन की रिपोर्ट)