मारुति सुजुकी रिवार्ड्स: उपभोक्ताओं के लिए अद्वितीय व्यापक लायल्टी रिवार्ड्स प्रोग्राम

देहरादून,  मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने आज एक विशिष्ट लॉयल्टी प्रोग्राम- मारुति सुजुकी रिवॉड्र्स लॉन्च किया है। अपनी तरह का अनूठा यह लॉयल्टी प्रोग्राम एरिना, नेक्सा एवं ट्रू वैल्यू आउटलेट्स से अपने सभी पैसेंजर व्हीकल्स ग्राहकों को लाभान्वित करेगा।

मारुति सुजुकी रिवॉड्र्स एक व्यापक कार्यक्रम है, जो कार, सर्विस, मारूति बीमा ,कार पार्ट और एक्सेसरीज़, ग्राहक रेफरल्स और कंपनी के साथ कई अन्य ‘एसोसिएशनो की लेन देन पर कई लाभ के साथ आता है। ग्राहक अब मारूति सुजुकी रिवॉड्र्स वेबसाइट की मदद से डिजिटल रूप से समर्थित कार्ड -लैस प्रोग्राम का अनुभव कर सकते हैं और मारूति सुजुकी के साथ किये गए हर लेनदेन के साथ रिवॉर्ड पॉइन्ट्स को बढ़ते हुए देख सकते हैं।

इस लॉन्च के अवसर पर श्री केनिची आयुकावा, एमडी एवं सीईओ, मारूति सजुकी ने कहा, ‘‘मारूति सुजुकी रिवॉड्र्स उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। यह नया लॉयल्टी प्रोग्राम इसी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाते हुए उपभोक्ताओं के लिए कुछ कुछ बेहतरीन लाभों के साथ आता हैं। यह सदस्यों को उनकी ज़रूरतों के अनुरूप फायदों का लाभ उठाने तथा लॉयल्टी प्रोग्राम के विशेष एवं एक्सक्लुज़िव फायदों से लाभान्वित होने का मौका देता है। मारूति सुजुकी रिवॉर्ड कार्यक्रम पूरे भारत में सभी मारूति सुजुकी डीलरशिप पर स्वीकार किया जाएगा। इन रिवॉड्र्स को वाहन की सर्विस, एक्सेसरीज़ एवं जेन्युन पाट्र्स की खरीद, एक्सटेंडेड वारंटी और इंश्योरेन्स या हमारे ड्राइविंग स्कूल में एनरोलमेन्ट के लिए प्रयोग किया जा सकता है।’’

कार्यक्रम के तहत ग्राहकों को चार स्तरों में वर्गीकृत किया जाएगा- सदस्य, सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम।उन्हें एक गेमिफिकेशन फीचर “ बैज “ के साथ पुरुस्कृत किया जाएगा जो ग्राहकों को मारूति सुजुकी के साथ बातचीत को और अधिक रोमांचक बना देगा और उन्हें एक्सक्लुज़िव इवेंट्स एवं ऑफर्स का लाभ उठाने का अवसर देगा।

जहां एक ओर हम अपने प्रोग्राम को अपग्रेड कर रहे हैं, मौजूदा ऑटोकार्ड एवं मायनेक्सा प्रोग्राम के सदस्यों को नए मारूति सुजुकी रिवॉड्र्स में परिवर्तित कर दिया जाएगा। इस अपग्रेड के लिए उनसे कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा और पिछले प्रोग्राम का पॉइन्ट वैल्यू बैलेंस इस नए प्रोग्राम के साथ आगे बढ़ाया जाएगा।