विवाहिता ने लगाया ससुर पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप

काशीपुर। ससुरालियों ने दहेज में 10 लाख रुपये और कार की मांग पूरी न होने पर विवाहिता से मारपीट कर दी। विवाहिता ने ससुर पर भी दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया। विवाहिता की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत पांच के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसकी शादी 26 मार्च 2016 को यूपी के ठाकुरद्वारा निवासी बलजिंदर सिंह पुत्र जरनैल सिंह के साथ हुई थी।

शादी के बाद पति बलजिंदर, सास परमजीत कौर, ससुर जरनैल सिंह, ननद अमरजीत कौर व रविंद्र कौर दहेज में 10 लाख रुपये और कार की मांग कर उसे प्रताड़ित करने लगे। 29 दिसंबर 2017 को उसने एक पुत्र को जन्म दिया। बेटा पैदा होने के बाद पति विदेश जाने की बात कहकर दहेज की रकम मांगने लगा। इस पर उसके परिजनों ने किसी तरह तीन लाख रुपये की व्यवस्था कर पति को दिये। इसके बाद पति बहरीन चला गया। पति के विदेश जाने के बाद सास आये दिन उससे गाली-गलौज करने लगी।

ससुर भी उस पर गलत नजर रखने लगा और कई बार कमरे में घुसकर अश्लील हरकत करने की कोशिश की। नवंबर 2019 को जब पति विदेश से वापस आया तो उसने पति को ससुर की हरकतों के बारे में बताया। इस पर पति ने मारपीट कर उसे कमरे में बंद कर दिया। कुछ दिनों बाद उसका पति फिर विदेश चला गया। 22 फरवरी 2020 को वह घर में अकेली थी। इसी बीच उसका ससुर कमरे में घुस आया और दुष्कर्म का प्रयास किया। पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर पति समेत पांच के खिलाफ धारा 498ए, 323,506,376, 511 व दहेज अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।