मेजर जनरल भुवन चंद्र खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी भाजपा के पुराने दिगज्जों के साथ कांग्रेस ज्वाइन करेंगे

4185

उत्तराखंड मै खंडूरी है जरूरी अब कांग्रेस का नारा हो सकता है खबर है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता मेजर जनरल भुवन चंद्र खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी राहुल गांधी की उपस्थिति में अन्य कई नेताओं के साथ कांग्रेस ज्वाइन करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली से पहले इस मामले में फैसला ले लिए जाने की संभावना है। ऐसा होने की सूरत में खंडूड़ी पौड़ी से कांग्रेस के उम्मीदवार भी हो सकते हैं।

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को तगड़ा झटका लग सकता है जिसमे उसके कुछ बागी भी कांग्रेस मे जा सकते हैँ. सूत्रों की माने तो राहुल गाँधी की उपस्थिति मे भाजपा के ये पुराने धुरंदर कांगेस की सदस्यता लेंगे. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बार बार बोलने के बाद भी भाजपा की ओर से की गयी अनदेखी इस बार लोकसभा चुनावों मे भाजपा उम्मीदवारो पर भारी पड़ सकती है.

सूत्रों की माने तो कांग्रेस के बागी जो भाजपा मे आज हैँ वे भी वापस कांग्रेस मे जाने के इच्छुक हैँ, लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को एक और झटका भी लग सकता है. कुछ दिनों पहले उद्योगपति मोहन काला भी कांग्रेस मे शामिल हो चुके हैँ.

भाजपा मे गुटबाजी के चलते पुराने लोगों को वापस नहीं लिया गया जिससे ये नेता अब कांग्रेस की ओर देख रहे हैँ. इन नेताओं में प्रमुख रायपुर से महेन्द्र सिंह नेगी, चौबट्टाखाल से कविन्द्र इस्टवाल, रानीखेत से डा प्रमोद नैनवाल, लैन्सडाउन से मनीष सुन्दरियाल, पूर्व विधायक मनोहर पहाडी जी प्रमुख हैं ये सभी अपने दर्जनों समर्थकों के साथ कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं ।