कांग्रेसियों तुम्हारा यह डर अच्छा लगा, अन्याय का बदला जनता लेगी : प्रज्ञा

12

भाजपा की भोपाल लोकसभा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ने कहा कि उनकी राष्ट्रभक्ति की बातों से घबरा कर कांग्रेसियों ने उनकी शिकायत की और चुनाव आयोग ने उन पर प्रतिबंध लगा दिया। प्रज्ञा ने कहा कि कांग्रेसियों का यह डर उन्हें अच्छा लगा। मुझ पर हुए अन्याय का बदला जनता लेगी, क्योंकि जनता कांग्रेस के षड्यंत्र को समझ चुकी है।

72 घंटे का प्रतिबंध पूरा होने के बाद प्रज्ञा ने रविवार सुबह से फिर प्रचार शुरू किया। वे सुबह पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निवास पर पहुंचीं और उन्हें वैवाहिक वर्षगांठ की शुभकामनाएं दीं। इसके बाद वे हुजूर विधानसभा में जनसंपर्क पर निकलीं। चौपड़ा, सूखी सेवनिया, 11 मील होते हुए वे देर रात कोलार रोड पहुंचीं। वे सोमवार को सीहोर विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क करेंगी।

प्रतिबंध के दौरान मंदिरों में जाकर दर्शन करने और भजन व आरती में शामिल होने को लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग के शिकायत की है। इस बारे में पूछे जाने पर प्रज्ञा ने कहा कि ‘मैं संन्यासी हूं। मेरे जीवन का आधार मंदिर है, पूजा-पाठ है, राष्ट्र कल्याण है।

प्रज्ञा विदिशा लोकसभा जाएंगी प्रचार के लिए : साध्वी प्रज्ञा सोमवार को विदिशा लोकसभा क्षेत्र के इछावर में भाजपा प्रत्याशी रमाकांत भार्गव के पक्ष में प्रचार करेंगी। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी के अनुसार कई लोकसभा क्षेत्रों से साध्वी प्रज्ञा को प्रचार के लिए आमंत्रण मिल रहे हैं।

प्रज्ञा के समर्थन में संघ का पर्चा : प्रज्ञा के समर्थन में आरएसएस के स्वयंसेवकों ने घर-घर जाकर 100 प्रतिशत मतदान के अभियान के नाम पर एक पर्चे का वितरण शुरू किया है। इसमें सर्जिकल स्ट्राइक, इलाहबाद का नाम प्रयागराज करने और घुसपैठियों को देश निकाला जैसे कदमों के पक्ष में वोट देने की अपील की है। पर्चे में यह अपील भी की गई है कि वोट इसलिए भी करें ताकि आतंकी हमला, भगवा आतंकवाद के मनगढ़ंत षड्यंत्र व घरों में अंधेरा देने वाली सरकार न बने।