लोग रह गये हैरान, फिल्म शूटिंग के दौरान कश्मीर के अलगाववादियों ने मसूरी में निकाला मशाल जलूस

मसूरी, पहाड़ों की रानी मसूरी में उस वक्त ऐसा भयानक मंजर देख लोग चौक गये जब कश्मीरी वेशभूषा में अचानक कश्मीरी अलगाववादी दिखाई दिये, और लोग मसूरी की खूबसूरत वादियों में कुछ देर के लिए कश्मीर जैसा नजारा देख लोग हैरान रह गए। वहीं, अलगाववादियों की भारतीय वेशभूषा में आए कलाकारों और एक्टर अनुपम खेर को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

 

दरअसल, मसूरी के लाइब्रेरी क्षेत्र में हो रही कश्मीर आधारित फिल्म की शूटिंग अंतिम दौर में है। शूटिंग के दौरान लाइब्रेरी दुग्गल विला रोड पर शूटिंग की गई। इसमें अलगाववादियों द्वारा मशाल जुलूस निकाला गया।

इस दौरान अभिनेता के कुछ सीन भी फिल्माए गए। पिछले कई दिनों से शूटिंग मसूरी के लाइब्रेरी, कुलड़ी ,लालटिब्बा क्षेत्र में की जा रही है। शनिवार देर शाम को लाइब्रेरी में कश्मीरी अलगाववादियों पर दृश्य फिल्माए गए। फिल्म अभिनेता अनुपम खेर के कुछ सीन दुग्गल विला रोड पर फिल्माए गए। इसमें अनुपम खेर के चेहरे पर रंग लगा दिखाया गया। साथ ही वे दो बच्चों के साथ स्कूटर पर बैठाकर कहीं जाते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा अलगाववादियों का दृश्य फिल्माया गया।

फिल्म के कुछ सीन अभी फिल्माए जाने हैं। फिल्म की शूटिंग को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग खड़े रहे। स्थानीय निवासी विनय रावत ने कहा कि उनकी दुकान के बाहर फिल्म के कई सीन फिल्माए गए।