कोटद्वार : युवती से दुष्कर्म करने वाले फरार 2 अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोटद्वार, नगरनिगम क्षेत्र की एक युवती द्वारा 4 नवम्बर को कोटद्वार थाने पर शिकायती प्रार्थना पत्र दिया गया कि वह ईदगाह ग्रास्टनगंज कोटद्वार स्थित मदरसे में करीब 05 वर्ष पूर्व कुरान शरीफ अभ्यास करने गई थी तो तब से ही इसी मदरसे के कारी (शिक्षक) तसब्बुर व उसके साथी युनुस द्वारा उसे डरा धमकाकर मदरसे में ही लगातार उससे बलात्कार किया जाता रहा तथा युवती की अपने मोबाईल में अश्लील फोटो खींचकर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर लगातर उसका शारीरिक शोषण करते रहे है ।

जिस आधार पर कोतवाली कोटद्वार पर धारा 376(ढ)/354(घ)/506 पर मुकदमा दर्ज किया गया । जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी. रेणुका देवी द्वारा सफल निस्तारण के लिए टीम गठित की गई और टीम द्वारा शुक्रवार को मुख्य अभियुक्त तसब्बुर (40) पुत्र हारूण निवासी ग्राम ननहेड़ा थाना भगवानपुर तहसील रूड़की जनपद हरिद्वार को जनपद हरिद्वार से और अभि0 यूनुस(24) पुत्र हबीबुर रहमान निवासी मोमिननगर लकड़ीपड़ाव नियर मदीना मस्जिद थाना कोटद्वार जनपद पौड़ी गढवाल को कुण्डाखुर्द जनपद बिजनौर उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्तगणों को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। अभियुक्तगणों के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदया द्वारा पुलिस टीम को उत्साहवर्दन हेतु 1500/- रूपये का नगद पारितोषिक दिया गया है ।