फिल्म “लव आज कल” में कार्तिक सारा की रोमांटिक केमिस्ट्री और गाने पर मां का रियेक्शन …!

44

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ खूब सुर्खियों में है। हाल ही में फिल्म का गाना ‘शायद’ रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। गाने में कार्तिक और सारा के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री दिख रही है। अब बेटे कार्तिक और सारा के इस रोमांटिक गाने पर कैसा है कार्तिक की मां का रिएक्शन यह भी हम आपको बताते हैं। दरअसल, कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें उनकी मां टीवी पर गाने को देखती हुई नजर आ रही हैं। कार्तिक की मां बड़े ही ध्यान से वीडियो को देख रही हैं।Image result for 'लव आज कल'

कार्तिक ने मां के इन क्यूट मोमेंट्स को कैप्चर करते हुए लिखा, ‘जब मम्मी बेटे को रोमांस करते हुए देखें। वह पूरी तरह इसमें खोई हुईं नजर आ रही हैं’।

फिल्म की बात करें तो इसमें कार्तिक-सारा के साथ रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा लीड रोल में हैं। इम्तियाज अली द्वारा डायरेक्ट यह फिल्म इस वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज हो रही है।बता दें कि इस फिल्म के शूटिंग शुरू होते ही कार्तिक और सारा के रिलेशनशिप की खबरें आने लगी थीं। दोनों को साथ में पार्टीज और डिनर पर जाते हुए भी स्पॉट किया गया, लेकिन फिर अचानक खबर आई कि दोनों अलग हो गए हैं। हालांकि फिल्म के डबिंग सेशन के दौरान दोनों फिर साथ नजर आए।