शॉक्ड रह गए करन जौहर : इमरान हाशमी के साथ रोमांटिक हुईं माधुरी दीक्षित

मुम्बई, बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर रहे एक्टर इमरान हाशमी के साथ कई ए-लिस्टर एक्ट्रेस काम करने से इनकार कर चुकी हैं। <p>गाने में पीली साड़ी में माधुरी दीक्षित बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, इमरान हाशमी भी डेनिम शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं। </p>
हालांकि माधुरी दीक्षित एक बार इमरान हाशमी के साथ रोमांटिक होती नजर आ चुकी हैं। दरअसल, यह वाकया डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के सेट का है। इस वाकये से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पीली साड़ी पहने माधुरी दीक्षित ‘पी लूं तेरे गीले गीले होंठों की शबनम…’ गाने पर इमरान हाशमी के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं।

वीडियो में माधुरी दीक्षित और इमरान हाशमी का रोमांटिक अंदाज और केमेस्ट्री देखने लायक है। यहां तक कि माधुरी और इमरान का डांस देख करण जौहर भी शॉक्ड रह जाते हैं,<p>रोमांटिक गाने के दौरान माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशन देखने लायक थे।</p>
इस रोमांटिक गाने में माधुरी दीक्षित के डांस स्टेप्स के साथ ही उनके एक्सप्रेशन भी देखने लायक हैं। माधुरी कभी शरमाती-सकुचाती तो कभी हल्के-हल्के मुस्कुराती नजर आ रही हैं।
गाने में पीली साड़ी में माधुरी दीक्षित बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, इमरान हाशमी भी डेनिम शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं।
बता दें कि यह रोमांटिक गाना इमरान हाशमी की फिल्म ‘वंस अपॉन टाइम इन मुंबई’ फिल्म का है। यह गाना इमरान हाशमी और प्राची देसाई पर फिल्माया गया है।

बता दें कि लॉकडाउन में डांस को पसंद करने वाले लोगों के लिए माधुरी ने अपने-अपने घरों में ही डांस वीडियो रिकॉर्ड करने की अपील की है।<p>वहीं इमरान हाशमी की बात करें तो वो मुंबई सागा, चेहरे , इजरा और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट भी काम कर रही हैं। </p>

वर्क फ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित पिछले साल फिल्म ‘कलंक’ और ‘टोटल धमाल’ में नजर आई थीं। माधुरी जल्द ही रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के नए सीजन में नजर आएंगी।
वहीं इमरान हाशमी की बात करें तो वो मुंबई सागा, चेहरे , इजरा और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट भी काम कर रही हैं।
रोमांटिक गाने के दौरान माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशन देखने लायक थे।(साभार Asianet news hindi)