कपिल शर्मा ने शो पर किया नोरा फतेही संग फ्लर्ट, तो एक्ट्रेस बोलीं- आप तो शादीशुदा हो

इस हफ्ते ‘द कपिल शर्मा शो सीज़न 2’ में सिंगर गुरु रंधावा और डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही मेहमान के तौर पर नज़र आएंगे. इस शो की कुछ झलकियां सामने आईं हैं, जिसमें शो के होस्ट कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी मेहमान नोरा फतेही के साथ अपने ही खास अंदाज़ में फ्लर्ट करते नज़र आ रहे हैं. लेकिन कपिल के फ्लर्ट का नोरा की ओर से भी मज़ेदार जवाब मिला है.

 

कपिल अपने शो पर अक्सर ही अभिनेत्रियों के साथ मस्ती मज़ाक करते नज़र आते हैं. कुछ ऐसा ही उन्होंने शो पर अपने गाने को प्रमोट करने आईं नोरा फतेही के साथ भी किया. हालांकि नोरा ने भी कपिल को अपने ही अंदाज़ में मज़ेदार जवाब दिया, लेकिन कपिल की हाज़िर जवाबी ने उनके जवाब का भी मज़ेदार जवाब दिया.

नोरा से बातचीत के दौरान कपिश शर्मा उनसे कहते हैं, “एक बात बोलूं नोरा, टैरेंस जब आपसे फ्लर्ट करते रहे थे न, तो मुझे बहुत जलन हो रही थी.” इस पर नोरा उन्हें मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब देती हैं, “लेकिन कपिल आप तो शादीशुदा हो न.” इस पर कपिल जवाब देते हैं, “वो मैं अंधेरी वेस्ट में हूं.”

 

शो पर कपिल गुरु रंधावा और नोरा फतेही के साथ ज़बरदस्त मस्ती के अंदाज़ में नज़र आने वाले हैं. गुरु रंधावा बताते हैं, “मेरे पिछले तीन गान आए हैं. मैंने कॉल की भाई को. पाजी मेरे गाने आ रहे हैं, शो पर प्रमोशन हो सकता है. कोई दिलचस्पी नहीं. मैंने इस बार कॉल की. मैंने कहा कि पाजी मेरा एक गाना आ रहा है. उसमें एक छोटी सी कलाकार है नोरा. नोरा फतेही. कहने लगे जल्दी आजा.”