कंगना रनौत ने शेयर की भाई के रिसेप्शन से तस्वीरें, पहाड़ी अवतार में आई नजर

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत के परिवार ने उनके भाई और भाभी के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी। कंगना रनौत ने पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें उनके लुक ने सबका ध्यान खींचा। कंगना इस रिसेप्शन में पहाड़ी लुक में नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

कंगना ने शेयर की पोस्ट:

 

अभिनेत्री कंगना रनौत सामने आई फोटोज में ट्रेडिशनल पहाड़ी ऑउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी साड़ी के साथ हिमाचली टोपी और शॉल पहनी थी, उनके भाई भी ऐसी ही टोपी लगाए नजर आए। कंगना रनौत की भाभी लाल साड़ी में नजर आईं। उन्होंने फोटोज को शेयर करते हुए लिखा है, “आज अक्षत ऋतू के वेडिंग धाम (रिसेप्शन) के लिए मेरा ट्रेडिशनल पहाड़ी अटायर।”

कंगना रनौत ने अपनी फोटो से साथ भाई और भाभी के साथ फोटो शेयर की है। कंगना की भाभी ने रेड साड़ी के साथ पहाड़ी नथ पहनी है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

बता दें कि, इससे पहले कंगना ने दिवाली पर भाभी का घर में स्वागत किया था। कंगना रनौत ने लिखा था, “दिवाली के दिन महालक्ष्मी घर आती है, हमारे घर भी देवी आ रही है। आज हमारी भाभी पहली बार अपने घर आ रही है इस रस्म को अंदरेरा कहते हैं। सबको दीपावली की शुभकामनाएं।” इस तस्वीर में कंगना के साथ उनके भाई अक्षय, भाभी रितु और बहन रंगोली चंदेल नजर आ रही हैं। सभी लोग इस दौरान ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वहीं कंगना की भाभी लाल जोड़े में बैठी हैं।

वहीं अगर कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म ‘थलायवी’ का शेड्यूल पूरा किया, जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और लीजेंड्री एक्ट्रेस जे जयललिता की बायोपिक है। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘तेजस’ की तैयारियां शुरू कर दी हैं, जिसमें वो एक एयरफोर्स ऑफ़िसर के किरदार में दिखेंगी। वहीं इसके अलावा कंगना एक और फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आएंगी, जिसमें वो ज़बरदस्त एक्शन करते हुए दिखेंगी।