जेडी फैशन इंस्टीट्यूट के छात्रो ने इटेलियन दूतावास के द्वारा आयोजित फैशन शो में पेश किया अपना नया क्लेकशन

9

देहरादून,  जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, जो पिछले 30 वर्षों से फैशन डिजाइन के क्षेत्र में अग्रणी संस्था है ने इटालियन दूतावास द्वारा इटालियन दूतावास के सांस्कृतिक सेण्टर नई दिल्ली, में आयोजित एक थीम-आधारित फैशन शो ष्रुनॉट्सऑफ इंस्पिरेशनध्ए जुकेशनष् में भाग लिया। इस फैशन शो में जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी के छात्रों ने अपने नए कलेक्शन को पेश किया ।

जेडी इंस्टीट्यूट के साथ साथ इस फैशन में देश के अन्य फैशन संस्थानों ने भी भाग लिया। फैशन शो के बाद ष्यंग इटली-इंडिया फैशन लैबष् प्रतियोगिता हुई, जिसे जितने वाल छात्र को छात्रवृत्ति के रूप में हाईयर एजुकेशन के लिए स्कॉलरशिप दिया जाएगा और इटली में आयोजित होने वाली मिलान फैशन वीक में भाग लेने का भी मौका मिलेगा।

जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, कि निदेशक श्री हर्ष दलाल,ने इस मौके पर कहा, “मुझे इस समारोह का हिस्सा बनकर बेहद खुशी हो रही है, जहां हमारे छात्रों इंडियन फैशन और अपने द्वारा तैयार की गई शानदार क्लेशन्स को वैश्विक हस्तियों के सामने पेश कर रहे हैं। मैं भारत के उन सभी उभरते हुए फैशन डिजाइनर्स को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हुं और फैशन इंड्सट्री का हिस्सा होने के नाते और इंडियन फैशन को वैश्विक स्तर पर पहुचांने के लिए हम उनके कौशल को निखारने के लिए हमेशा सहयोग करते रहेंगे ।