जनता नहीं अपने लिए काम करते हैं अरविंद केजरीवालः सपना चौधरी

30

नई दिल्ली: बीजेपी में हाल में शामिल हुईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी  ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  पर हमला बोला. सपना ने केजरीवाल पर जनता के लिए नहीं, बल्कि अपने लिए काम करने का आरोप लगाया. बीजेपी में शामिल होने के बाद यह पहला मौका है जब सपना ने विपक्षी दल के किसी नेता को निशाने पर लिया है.

न्यूज एजेंसी ANI को दिए एक इंटरव्यू में सपना ने कहा, “केजरीवाल खुद को राजा मानते हैं और हर किसी को बच्चा समझते हैं. वह सोचते हैं लोग नहीं समझ पाएंगे कि वह क्या कर रहे हैं. वह सिर्फ अपने लिए काम करते हैं, जनता के लिए नहीं.”

पार्टी में अपनी भूमिका से जुड़े सवाल के जवाब में चौधरी ने कहा कि वह पार्टी के आदेशानुसार काम करेंगी. उन्होंने कहा, “किसी भी नेता के लिए जनता से जुड़ा महत्वपूर्ण होता है. एक कलाकार या परफॉर्मर के रूप में, हम जनता से दूर रहे हैं. इसलिए, मैं सबसे पहले तो लोगों से जुड़ने का प्रयास करूंगी. जहां तक पार्टी में मेरी भूमिका का सवाल है तो मैं पार्टी के आदेशानुसार काम करूंगी.”
यह पूछे जाने पर कि क्या वह दिल्ली या हरियाणा से प्रतिनिधित्व करना चाहेंगी, इस पर सपना ने कहा, “पूरे देश के लोग मेरे दिल के करीब हैं. मेरे लिए हर कोई समान है.”

गौरतलब है कि हरियाणा में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं जबकि दिल्ली में अगले साल चुनाव होने हैं. हरियाणवी सिंगर एवं डांसर सपना चौधरी ने रविवार को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की मौजूदगी में बीजेपी ज्वॉइन कर ली थी.

कुल कलाकारों द्वारा पूर्व में अवॉर्ड वापस किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए सपना ने कहा, “प्रधानमंत्री की नीतियों पर सवाल करना गलत है. जब लोगों को लगता है कि उन्हें पर्याप्त अटेंशन नहीं मिल रहा है तो वे ऐसी चीजें करते हैं. यदि आप कुछ अच्छा करना चाहते हैं तो किसी वृद्धा आश्रम या अनाथघर जाएं. मुझे नहीं लगता कि लोगों के अच्छा काम करने के लिए सीट या चुनाव की जरूरत होती है.”