जाह्नवी ने पब्लिक प्लेटफॉर्म पर मां से जुड़ी यादों को किया ताजा

10

नई दिल्ली,। बॉलीवुड एक्ट्रेस और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर पब्लिक प्लेटफॉर्म पर अपनी मां से जुड़ी यादों के बारे में बताया है। जाह्नवी ने कहा है कि उनकी मां हमेशा कहती थीं कि अपने मन से एक अच्छा इंसान बनो। जाह्नवी कपूर ने मामी मूवी मेला के दौरान श्रीदेवी और अपने रिश्तों के बारे में बात की। इस दौरान पैनल में उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे, मृणाल ठाकुर और राधिक मदान भी मौजूद थीं।

इस दौरान जाह्नवी ने बताया, ‘मेरी मां हमेशा कहती थीं कि आप जो भी सोचते और दिल में रखते हो वो आपके चेहरे पर नजर आता है। इसलिए एक अच्छे कलाकार को अपने मन से एक अच्छा इंसान भी होना चाहिए क्योंकि कैमरे में सब कैद हो जाता है।’ पैनल डिस्कशन के दौरान सभी अभिनेत्रियों ने अनुपमा चोपड़ा और राजीव मसंद की ओर से पूछे गए सभी सवालों का जवाब दिया।

इस दौरान जाह्नवी ने कहा कि उन्हें बॉलीवुड में साथ वालों को सुनने से प्रेरित महसूस होता है और इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में होना सबसे अच्छा वक्त है। साथ ही एक्ट्रेस ने कहा, ‘हम सभी मेहनत कर रहे हैं और कभी हमें लगता है कि हम काफी मेहनत कर रहे हैं लेकिन दूसरा शख्स आपकी तरह कड़ी मेहनत करता है और कई बार वो ज्यादा मेहनत भी करता है।’अगर जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो लगातार तीन फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जाह्नवी जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ ‘दोस्ताना 2’, राजकुमार राव के साथ ‘रूही अफ्ज़ा’ और ‘गुंजन सक्सेना’ में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही वो बोनी कपूर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म में भी दिखाई देंगी।