राज्यपाल श्रीमती मौर्य ने राजभवन में प्रसिद्ध सिने तारिका जैकलीन फर्नांडीज ने भेंट की

230
??

नैनीताल ।  राज्यपाल श्रीमती बेबी रानी मौर्य से मंगलवार को राजभवन में प्रसिद्ध सिने तारिका जैकलीन फर्नान्डीज ने भेंट की।

सुश्री फर्नान्डीज अपनी वेब फिल्म ‘‘ मिसेज सीरियल किलर’’ के एक दृश्य की शूटिंग करने राजभवन नैनीताल पहुँची थी। राज्यपाल श्रीमती मौर्य ने सुश्री जैकलीन का स्वागत करते हुए कहा कि उत्तराखण्ड विश्वस्तरीय फिल्म डेस्टिनेशन है। राज्य की फिल्म नीति भी फिल्म निर्माताओं को प्रोत्साहित कर रही है।

जैकलिन फर्नांडीस

राज्यपाल ने कहा कि उत्तराखण्ड में पर्यटन और फिल्म शूटिंग को बढ़ावा देने के लिए बेहतर माहौल है। उन्होंने राजभवन नैनीताल के प्रांगण को फिल्म निर्माता के अनुरोध पर शूटिंग के लिए उपलब्ध कराया। राज्यपाल ने कहा कि इससे नैनीताल पर्यटन को प्रोत्साहन मिलेगा।

जैकलीन के वीडियो व फोटो को सवा लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने वीडियो देखने के बाद कमेंट किया है, ‘यह मेरा फेवरिट स्पॉट है, कृपया मोमो, नूडल्स मेरे लिए भी लाना।’ प्रसिद्ध कोरियोग्राफर फराह खान ने लिखा है, ये मोमो के धागे। शहर के मल्लीताल के युवा व्यवसायी रुचिर साह बताते हैं कि अभिनेता अभिषेक बच्चन ने सेंट जोजफ कॉलेज से विंटर लाइन की फोटो पोस्ट की थी, अब जैकलीन के सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट करने से निश्चित तौर पर नैनीताल के पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।

इस अवसर पर राज्यपाल के सचिव श्री रमेश कुमार सुधांशु भी उपस्थित थे।