इंडियन टेरेन ने मशहूर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

17

देहरादून,  भारत के अग्रणी मेन्सवियर ब्रांड, इंडियन टेरेन ने बेहद लोकप्रिय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन किया है। ब्रांड के नए एवं जोशीले चेहरे के तौर पर मशहूर क्रिकेटर को प्रस्तुत करते हुए कंपनी ने परिपूर्णता तथा उत्कृष्टता के लिए निरंतर प्रयास करने के प्रति अपने अथक जुनून को दोहराया है, जो इस ब्रांड के साथ-साथ प्रतिष्ठित क्रिकेटर की विशेषता है।

इस मौके पर अपने विचार व्यक्त करते हुए इंडियन टेरेन फैशन लिमिटेड के संस्थापक अध्यक्ष, श्री वेंकी राजगोपाल ने कहा, “इंडियन टेरेन परिवार में महेंद्र सिंह धोनी का स्वागत करते हुए हम बेहद उत्साहित हैं। ’स्पिरिट ऑफ मैन’ लोगो हमारे ब्रांड का प्रतिनिधित्व करता है, साथ ही हमारा मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी वास्तव में हमारे ब्रांड की सभी विशेषताओं का जीता-जागता उदाहरण हैं। उनकी मौजूदगी से मिलने वाली प्रेरणा, रणनीतिक तरीके से विचार करने की क्षमता, असीम धैर्य तथा क्रिकेट के मैदान पर और मैदान से दूर उनका प्रभावशाली प्रदर्शन, उन्हें हमारे उपभोक्ताओं एवं आज के युवाओं के लिए ब्रांड का आदर्श प्रतिनिधि बनाता है। पूरे देश में उनकी लोकप्रियता से ब्रांड को नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

इंडियन टेरेन फैशन लिमिटेड के ब्रांड एंबेसडर, महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, “इंडियन टेरेन का ब्रांड एंबेसडर बनकर मुझे बेहद खुशी का अनुभव हुआ है। यह बात तो सभी जानते हैं कि मद्रास और यहां के लोगों ने वर्षों से मुझे बेहद प्यार और सम्मान दिया है, और उनका मेरे जीवन में बेहद खास स्थान है। मद्रास में जन्मे इंडियन टेरेन जैसे ब्रांड के साथ जुड़ना मुझे बेहद स्वाभाविक एवं चित्ताकर्षक लगा। यह ब्रांड फील्ड के बाहर मेरे स्टाइल को निर्बाध तरीके से प्रतिबिंबित करता है। मैं इस ब्रांड के साथ एक अद्भुत पारी के लिए पूरी तरह तत्पर हूँ!

नई सदी के युवा उपभोक्ता इंडियन टेरेन के उत्पादों का केंद्र-बिंदु होते हैं, जो बेहद कूल एवं आरामदायक कपड़ों में अपने कामकाज तथा खेल-कूद के बीच बड़ी आसानी से सामंजस्य स्थापित करते हैं। इंडियन टेरेन का मौजूदा ब्रांड दर्शन – “मेक्स यू फील गुड“ महेंद्र सिंह धोनी के व्यक्तित्व के अनुरूप है, और यह बात इसलिए सही है क्योंकि उन्होंने कई मौकों पर मैदान में एवं मैदान के बाहर अपने प्रशंसकों को प्रेरित किया है।

इंडियन टेरेन फैशन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, श्री चरथ नरसिम्हन ने कहा, “महेंद्र सिंह धोनी के रूप में इंडियन टेरेन को सब से बढ़िया ब्रांड एंबेसडर मिला है। उनके शांत स्वभाव और असीम ऊर्जा के साथ-साथ उनका विश्वव्यापी आकर्षण ब्रांड को युवा उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिहाज से मददगार साबित होगा, साथ ही ब्रांड की विजिबिलिटी भी बढ़ेगी। इस गठबंधन से ब्रांड को दक्षिण भारतीय बाजारों में अपने नेतृत्वकर्तत की स्थिति को और मजबूत करने तथा उत्तर एवं पूर्वी भारत के बाजारों में तेजी से विस्तार में मदद मिलेगी। इस नई शुरुआत के साथ, हम टेरेन जीन्स के तहत अपने प्रस्तावों को और ज्यादा बेहतर बनाना चाहते हैं तथा युवा भारतीयों के लिए एक बिल्कुल अनोखे कलेक्शन का निर्माण करना चाहते हैं।“

आरका स्पोर्ट्स के प्रबंध निदेशक, मिहिर दिवाकर ने इस साझेदारी पर बोलते हुए कहा, “स्पोर्ट्स एवं प्लेयर मैनेजमेंट कंपनी के तौर पर हम अपने खिलाड़ियों के लिए हमेशा सहक्रियाशील गठबंधन की तलाश करते हैं। महेंद्र सिंह धोनी और इंडियन टेरेन स्वाभाविक रूप से एक-दूसरे के लिए उपयुक्त प्रतीत होते हैं। इस अद्वितीय साझेदारी पर हमें अत्यंत प्रसन्नता हो रही है क्योंकि हमें पूरा विश्वास है कि यहां पारस्परिक रूप से फायदेमंद होगा।“