इंडियन टेरेन ने अपने ब्रांड एंबेसडर महेंद्र सिंह धोनी के साथ ’द स्पिरिट ऑफ मैन’ कैंपेन को किया लॉन्च

9
Print

देहरादून, भारत का अग्रणी मेन्सवेयर ब्रांड, इंडियन टेरेन अपने ब्रांड एम्बेसेडर, महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी 20वीं वर्षगांठ का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है, तथा इस अवसर पर अपने नए कैंपेन द स्पिरिट ऑफ मैन’ को लॉन्च किया है। यह कैंपेन ब्रांड के ऑडियंस के जीवन एवं उनकी आकांक्षाओं की कदर करते हुए, वास्तविकता तथा स्टाइल के बीच संतुलन स्थापित करता है। इसके अलावा, आने वाले नए दशक में अपनी यात्रा की गति निर्धारित करने के लिए, इस कैंपेन में दिग्गज खिलाड़ी, महेंद्र सिंह धोनी ने हिस्सा लिया और उन्होंने स्वयं ब्रांड के नवीनतम ऑटम-विंटर-19 कलेक्शन की विशेषताओं को उजागर किया।

आम लोग ही किसी राष्ट्र का निर्माण करते हैं। भले ही उन्हें इस बात का एहसास नहीं हो, लेकिन देश का हर नागरिक केवल अपना दैनिक जीवन-यापन करते हुए तथा अपनी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं का पीछा करते हुए अनजाने में राष्ट्र के विकास में अपना योगदान देता है। कैंपेन इसी अंतर्दृष्टि पर प्रकाश डालता है, और भारतीय सपने के निर्माण में योगदान देने वाले प्रत्येक व्यक्ति का कीर्तिगान करता है। युवाओं और नई पीढ़ी के लोगों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया यह कैंपेन, युवा दर्शकों को अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रोत्साहित करता है।

इस कैंपेन के बारे में बताते हुए इंडियन टेरेन फैशन लिमिटेड के कार्यकारी अध्यक्ष, वेंकटेश राजगोपाल ने कहा, “अथक लगन, पूर्णता के लिए प्रयास और उत्कृष्टता की खोज साथ मिलकर श्स्पिरिट ऑफ मैनश् को परिभाषित करते हैं। हमारा कैंपेन इस विचार और अंतर्दृष्टि से प्रेरित है कि, लाखों की संख्या में छोटी-छोटी आकांक्षाओं से मिलकर एक बड़ी तस्वीर उभरकर सामने आती है। इस कैंपेन के जरिए हम देश के प्रत्येक व्यक्ति के जीवन का कीर्तिगान करते हैं, क्योंकि वे राष्ट्र की आत्मा के निर्माण में अपने तरीके से योगदान देते हैं।”

नई सदी के युवा उपभोक्ता इंडियन टेरेन के उत्पादों का केंद्र-बिंदु होते हैं, जो बेहद कूल एवं आरामदायक कपड़ों में अपने कामकाज तथा खेल-कूद के बीच बड़ी आसानी से सामंजस्य स्थापित करते हैं।

इंडियन टेरेन फैशन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक,  चरथ नरसिम्हन ने कहा, ष्हमारे ग्राहकों में ऐसे लोग शामिल हैं, जो सही मायने में श्स्पिरिट ऑफ मैनश् को अपनाते हैं, तथा अपने साथ-साथ अपने आसपास की दुनिया को भी प्रगति की ओर ले जाते हैं। इस सकारात्मक विचार को हम इस कैंपेन के जरिए अर्थपूर्ण तरीके से प्रामाणिक बनाना चाहते हैं।

एमएस धोनी हमारे लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं, क्योंकि एक ब्रांड के तौर पर हम उच्च आदर्शों का पालन करने में चैंपियन है और युवा भारतीयों से जुड़े हुए हैं।”

इस कैंपेन के सिनेमैटिक एवं प्रेरणादायक ज्टब् की संकल्पना इंडियन टेरेन की विज्ञापन एजेंसी, ब्रेव न्यू वर्ल्ड ने तैयार की है, तथा प्रोडक्शन हाउस श्थिंक पॉटश् के साथ मिलकर मनोज पिल्लई ने इसका निर्देशन किया है। यह कैंपेन देश के हर तबके के पुरुषों के चेहरों एवं जीवन को चित्रित करता है, तथा राष्ट्र के निर्माण में उनके योगदान का सम्मान करता है।

इस अवसर पर ब्रेव न्यू वर्ल्ड एजेंसी के संस्थापक एवं सीसीओ,  जूनो साइमन ने कहा, “अक्सर सभी ब्रांड्स, खासकर फैशन श्रेणी के ब्रांड्स अपने ऑडियंस को वास्तविकता से अवगत नहीं कराते हैं। इंडियन टेरेन के लिए यह एक शानदार मौका था, कि एमएस धोनी के बड़ी संख्या में मौजूद प्रशंसकों के साथ भावनात्मक तौर पर आसानी से जुड़ने का लाभ उठाया जा सके। ऑडियंस के साथ व्यक्तिगत रूप से संबद्ध होना तथा उनके लायक नैरटिव तैयार करना ही हमारा लक्ष्य था, क्योंकि आम लोगों के कप्तान के रूप में धोनी इस बात का सर्वश्रेष्ठ उदाहरण हैं कि व्यक्ति अपने जीवन में क्या कुछ हासिल कर सकता है। हमें अति-आत्मविश्वास नहीं, बल्कि पूर्ण विश्वास से तथा दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ हर दिन काम करना होगा। संगीत से लेकर कास्टिंग, शब्दों के चयन तथा इसकी परिकल्पना तक, फिल्म के हर पहलू पर अच्छी तरह विचार किया गया, ताकि ब्रांड एवं इसके द्वारा सशक्त महसूस करने वाले लोगों को जोड़ा जा सके।”

द स्पिरिट ऑफ मैन’ कैंपेन को हर तरह के मीडिया के माध्यम से प्रसारित किया जा रहा है, जिसके अंतर्गत प्रिंट, टीवी, सिनेमा तथा विभिन्न प्रकार के सोशल एवं डिजिटल प्लेटफॉर्म शामिल हैं।

इस टीवीसी को यहां देखें https://www.youtube.com/watch?v=2nUPg2Dj6bs