‘पति पत्नी और वो’ में मेरा किरदार मेरे दिल के करीब : भूमि पेडनेकर

8

अपनी हर फिल्म में अपने किरदार को लेकर अपने लुक्स में फेरबदल करती रहीं अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को आखिरकार वह मौका मिल ही गया, जिसका उन्हें बेसब्री से इंतजार रहा है। भूमि की दिली ख्वाहिश रही है कि वह परदे पर कम से कम एक बार तो वैसी दिखें जैसी वह हकीकत में हैं। उनकी ये तमन्ना जल्द शुरू होने जा रही फिल्म पति, पत्नी और वो में पूरी होने जा रही है। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में एक ऐसी लडक़ी का किरदार निभा रहीं हैं जो बड़े शहर से है और आजकल की एक जवान लडक़ी है।

Image result for ‘पति पत्नी और वो’ भूमि पेडनेकर

इस फिल्म में भूमि जिस किरदार को निभा रहीं हैं वह उनके उम्र के भी काफी करीब है। भूमि ने कहा, पति पत्नी और वो’ में मैं जिस किरदार को निभा रहीं हूं, वह असल जिंदगी में मैं जो हूं उसके काफी करीब है। वह बहुत ही ज्यादा आत्मविश्वासी है। लोगों पर उसका प्रभाव रहेगा।

भूमि ने कहा कि वह एक जवान लडक़ी है, वह महत्वाकांक्षी है, वह जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहती है। उसकी यही सारी चारित्रिक विशेषताएं मेरे काफी करीब है। मुझे लगता है कि मैं असल जिंदगी में कैसी हूं, यह लोगों को पहली बार देखने को मिलेगा। मुदस्सर अजीज फिल्म के निर्देशक हैं और इसके निर्माता भूषण कुमार हैं। फिल्म में भमि के साथ कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडेय भी हैं।