पति ने पत्नी को चाकू इसलिए घोंप दिया, किस वजह से मारा है जानिए खबर पढ़ें

168

दिल्ली के सुभाष पैलेस इलाके में ऑटो चालक ने बुधवार देर रात खाने में नमक अधिक होने पर अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। किसी तरह से बच्चों ने मां को बचाया और घटना की जानकारी पुलिस को दी। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, मोहिनी अपने पति सोनू, बेटी दिव्या व पारुल और बेटे लोकेश के साथ शकूरपुर इलाके में रहती है। सोनू ऑटो चलाता है। वह अपनी कमाई शराब पीकर उड़ा देता है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, बुधवार रात को नशे में धुत होकर सोनू घर पहुंचा। मोहिनी खाना बनाकर कुछ काम रही थी। बच्चों ने पिता के लिए खाना परोसा। खाना खाने के दौरान सब्जी में नमक अधिक होने की बात कहकर सोनू अपशब्द कहने लगा। इसी बीच मोहिनी भी वहां आ गई। उसने बच्चों के बड़े होने का हवाला देकर अपशब्द कहने से मना किया, लेकिन सोनू और गुस्सा हो गया। वह अपनी पत्नी को लात घूंसों से पीटने लगा। उसने रसोई घर में रखे मांस काटने वाले चाकू से मोहिनी पर हमला कर दिया।

बच्चों ने मां का किया बचाव: अचानक हुए इस हादसे से घबराए तीनों बच्चों ने पहले खुद को संभाला फिर पिता को पीछे से पकड़ लिया। उन्होंने आरोपी के हाथ से चाकू छीन लिया। आरोपी ने बच्चों को भी मारने की धमकी दी। फिर वह मौके से भाग गया। बच्चों ने पास में रहने वाले अपने मामा को फोन किया और मां को भगवान महावीर अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गम्भीर होने पर उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत स्थिर बताई जा रही है।