हंगामा ने लॉन्च की एक ओरीजिनल युवा कॉमेडी, ‘ब्वॉयज विद ट्वायज’ हंगामा प्ले पर उपलब्ध

29

देहरादून। भारत की अग्रणी डिजिटल मनोरंजन कंपनी हंगामा ने आज अपना नवीनतम ओरिजनल शो ‘बॉयज विद टॉयज’ लॉन्च किया। युवाओं पर आधारित यह कॉमेडी शो आदि और जिग्गी की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमता है। दोनों ही बीस वर्ष के आसपास हैं, जो मुंबई में एक अपार्टमेंट साझा करते हैं और अपनी उबाऊ नौकरियों से तंग आ चुके हैं। अपनी जिंदगियों में किसी तरह के रोमांच की चाह में दोनों लड़के खुशी से फूले नहीं समाते हैं, जब जिग्गी के स्वर्गीय अंकल उनके लिए एक वसीयत छोड़ जाते हैं। कम से कम एक करोड़ रुपये की उम्मीद पाले इन लड़कों के पैरों तले जमीन खिसक जाती है, जब उन्हें बतौर वसीयत सेक्स ट्वॉयज मिलते हैं। अब उनके लिए हर सेक्स ट्वॉय के उपयोग का पता करना जरूरी हो गया है, ताकि वे उन्हें बेचने की तरकीब भिड़ा सकें और उससे पैसे कमा सकें। इस पूरी प्रक्रिया में उन्हें गजब की मजेदार स्थितियों का सामना करना पड़ता है, जो उनकी जिंदगी को हंसाऊ बनाकर रख देती हैं।

विनियार्ड फिल्म्स द्वारा निर्मित बॉयज विद टॉयज का निर्देशन किया है राहुल अग्रवाल ने और इसमें मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं रिषभ चढ्ढा (दृश्यम, लुप्त), उमंग खन्ना, अनिशा बट (ये जवानी है दीवानी, हाफ गर्लफ्रैंड) ने और साथ में हैं अभिषेक बजाज (स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2)।
आज से शुरू हो रहा ये शो हंगामा के वीडियो ऑन डिमांड प्लेटफॉर्म हंगामा प्ले पर उपलब्ध होगा और हंगामा की सशक्त वितरण व्यवस्था का लाभ उठाते हुए दुनिया भर में 60 मिलियन से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचेगा। बॉयज विद टॉयज के सभी एपिसोड वोडाफोन प्ले, हंगामा प्ले, आईडिया मूवीज और टीवी, एयरटेल टीवी और शेयरइट पर हंगामा प्ले के जरिए मुफ्त स्ट्रीम के लिए उपलब्ध होंगे। उपयोगकर्ता इसे अमेजन फायर टीवी स्टिक और अन्य एंड्रॉयड टीवी पर भी देख सकते हैं। इसके अलावा, हंगामा की शाओमी के साथ साझेदारी की वजह से उपभोक्ता भी टीवी पर भी हंगामा प्ले के जरिये इस शो को देख सकेंगे।

हंगामा डिजिटल मीडिया के संस्थापक और सीईओ नीरज रॉय इस नवीनतम ओरिजनल शो के बारे में कहते हैं, ‘‘हंगामा के ओरिजिनल शो हमें उन कहानियों की खोज में सक्षम बनाते हैं, जो डिजिटल मीडिया के लिए एकदम नई हैं और वैश्विक दर्शक वर्ग की प्रशंसा भी पा सकती हैं। बॉयज विद टॉयज एक ऐसी कहानी है, जो अपनी सार्वभौमिक प्रासंगिक थीम और पृष्ठभूमि के चलते युवाओं को पसंद आएगी। हमें यकीन है कि हमारी आगामी शानदार कहानियां और सशक्त वितरण रणनीति हंगामा प्ले पर दर्शकों के हमारे आधार को वित्तीय वर्ष 2019 के अंत तक 2ग् करने में सहायक साबित होंगी।’’

विनियार्ड फिल्म्स की संस्थापक और बॉयज विद टॉयज की निर्माता अश्विनी यार्डी कहती हैं, ‘‘कहानी सुनाने की जो शैली है, उसमें पिछले दो वर्ष में काफी बदलाव आए हैं। मंच चाहे कोई भी हो, अब विभिन्न कहानियों को डिजिटल प्लेटफॉर्म की व्यापकता की बदौलत बड़ा दर्शक वर्ग मिल रहा है। बॉयज विद टॉयज जैसे सुपर मजाकिया शो का निर्माण करके हमें खुशी है। यह एक ऐसी कहानी है, जिससे छोटे या बड़े सभी शहरों के युवा खुद को जोड़ सकेंगे। खुशी की बात है कि हंगामा प्ले का सुदृढ़ वितरण तंत्र इस शो को पूरी दुनिया के दर्शकों तक पहुंचाएगा।’’